भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक जिला ऊना भाजपा मुख्यालय में 4-5 फरवरी को

 केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मंडाविया मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रवास पर 27 और 28 जनवरी को रहेंगे

शिमला: भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश की एक बैठक का आयोजन वर्चुअल माध्यम से किया गया बैठक की अध्यक्षता भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप द्वारा की गई । इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर विशेष रूप में उपस्थित रहे, बैठक में प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन भी उपस्थित रहे। बैठक में भाजपा प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, सांसद एवं 2022 के विधायकों ने भी भाग लिया। बैठक में कहीं महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई।

सुरेश कश्यप ने बताया कि भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक जिला ऊना भाजपा मुख्यालय में 4 और 5 फरवरी 2023 को तय की गई है।
प्रदेश कार्यसमिति की तैयारी हेतु कल ऊना जिला में एक बैठक का आयोजन किया गया है जिसमें भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं विधायक सतपाल सत्ती, संगठन मंत्री पवन राणा, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, विनोद ठाकुर और सुमित शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

बैठक में 27 जनवरी को होने जा रहे परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को लेकर भी विस्तृत चर्चा की गई, इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का संबोधन प्रदेश के सभी मंडलों में विद्यार्थियों द्वारा सुना जाएगा।
इस कार्यक्रम के संयोजक राज्यसभा सांसद डॉक्टर सिकंदर कुमार रहेंगे।

बैठक में 28 जनवरी को होने जा रही मन की बात कार्यक्रम पर भी विस्तृत चर्चा की गई।
इस कार्यक्रम के प्रदेश संयोजक प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल होंगे।

बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मंडाविया के मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रवास कार्यक्रम हेतु भी चर्चा की गई केंद्रीय मंत्री 27 जनवरी को चंडीगढ़ से मंडी हेलिटैक्सी द्वारा पहुंचेंगे जहां वह एक परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में भाग लेंगे, उसके उपरांत संसदीय क्षेत्र मंडी कि भाजपा की एक बैठक में वह भाग लेने जा रहे हैं।
इसी दिन मंडी नगर निगम के पार्षदों के साथ भी मंडाविया एक बैठक में भाग लेंगे।
28 जनवरी को जनवरी को मनसुख मांडवीया दरंग मंडल की एक बैठक में भाग लेंगे और उसके बाद वह हेलिटैक्सी के माध्यम से चंडीगढ़ रवाना हो जाएंगे।
इस कार्यक्रम के संयोजक प्रदेश महामंत्री राकेश जम्वाल रहेंगे और इस प्रवास के दौरान नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर उनके साथ रहेंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed