ताज़ा समाचार

ऊना: चलती बाइक से सड़क पर गिरे मां- बेटा, ट्रक के नीचे आने से मौत

हिमाचल: प्रदेश के ऊना जिले के उपमंडल बंगाणा से पांच किलोमीटर दूर गांव ननावीं के तीखे मोड़ पर मंगलवार सुबह करीब 11:00 बजे एक सड़क हादसे में महिला और उसके छह साल के बेटे की मौत हो गई। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ा जबकि बाइक चालक महिला के पति करनैल सिंह गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतकों की पहचान स्वर्ण कौर(33) पत्नी करनैल सिंह और वंशप्रीत(6) पुत्र करनैल सिंह के रूप में हुई है। पंजाब के जिला पटियाला के भभौर गांव के निवासी करनैल सिंह पत्नी और बेटे के साथ बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में माथा टेकने आए थे।

पुलिस थाना प्रभारी बाबू राम ने बताया कि भभौर निवासी दंपती और उनका बेटा बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे ननावीं के तीखे मोड़ पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर स्किड हो गई। बाइक के फिसलते ही करनैल सिंह सड़क के एक तरफ गिर गए। पीछे बैठी पत्नी और बेटा सड़क पर गिर गए। इसी दौरान बंगाणा की तरफ से आ रहे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। हादसे में करनैल की पत्नी और बेटे ने मौके पर दम तोड़ा।

 पुलिस थाना बंगाणा की टीम और एसडीएम बंगाणा ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल के शवगृह भेज दिया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed