सिरमौर: शिलाबाग में पिकअप दुर्घटनाग्रस्त होने से दो की मौत, दो घायल

सिरमौर : सिरमौर जिले में उपमंडल राजगढ़ के तहत सोलन-नेरीपुल मार्ग पर शिलाबाग के समीप एक पिकअप (जीप) के गहरी खाई में गिरने से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सोलन जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हादसा शनिवार-रविवार मध्यरात्रि करीब 1:00 बजे के समीप पेश आया। दुर्घटनाग्रस्त पिकअप में चालक सहित सवार चारों लोग एक ही गांव से हैं। हादसे के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार पिकअप जीप नंबर (एचपी16-0228) परवाणु से क्लयोपाब की तरफ आ रही थी जिसमें सीमेंट और चादरें आदि लदी हुईं थीं। इसी बीच पिकअप शिलाबाग के समीप करीब 100 फुट गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में चालक सहित 4 लोग सवार थे। इनमें से पिकअप चालक भूपेंद्र ठाकुर उर्फ मीनू (27) पुत्र तारा सिंह और आदर्श ठाकुर (37) पुत्र स्व. मोहर सिंह निवासी क्लयोपाब डाकघर कोटला बांगी तहसील राजगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई।  जबकि दो अन्य सुरेश कुमार (35) पुत्र रोशन लाल और जितेंद्र ठाकुर (29) पुत्र तारा सिंह निवासी गांव क्लयोपाब डाकघर कोटला बांगी तहसील राजगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से खाई से बाहर निकाला गया। दोनों घायलों को उपचार के लिए सोलन जिला अस्पताल ले जाया गया।

डीएसपी राजगढ़ अरुण मोदी ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम स्थानीय अस्पताल में करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed