राठौर बोले-खालिस्तान अलगाववादी नेताओं की किसी भी धमकी को हल्के में न लें, राहुल गांधी और उनके परिवार को दी जाए एसपीजी सुरक्षा

शिमला: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ठियोग के विधायक कुलदीप सिंह राठौर ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा कड़ी करने व उनके पूरे परिवार को एसपीजी सुरक्षा बहाल करने की मांग केंद्र सरकार से की हैं। उन्होंने कहा कि वह इस संदर्भ में एक पत्र देश के गृह मंत्री अमित शाह को भी लिख रहे हैं। उन्होंने कहा है कि विदेश में बैठा एक खालिस्तान समर्थक अलगाववादी नेता जिस प्रकार से राहुल गांधी, प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सहित कांग्रेस विधायकों को धमकियां दे रहा है वह बहुत ही चिंता की बात है और इस प्रकार की धमकियों को गम्भीरता से लेने की जरूरत हैं।

आज यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि केंद्र सरकार को ऐसी धमकियों पर कड़ाई से निपटने की जरूरत हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की धमकियां देश की सुरक्षा व्यवस्था को खुली चुनौती है और खुफिया एजेंसियों को इस पर तुरंत कार्यवाही करनी चाहिए।

राठौर ने कहा कि पिछले साल धर्मशाला में विधानसभा परिसर में खालिस्तान समर्थक प्रदेश के अस्तित्व को चुनौती देने का दुःसाहस कर चुके है,इसलिये  खालिस्तान अलगाववादी नेताओं की किसी भी धमकी को हल्के से नहीं लिया जाना चाहिए।

राठौर ने कहा कि राहुल गांधी 19 जनवरी को कांगड़ा आएंगे उनकी सुरक्षा में किसी भी प्रकार की कोई ढील नही बरती जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके बाद उन्हें जम्मू कश्मीर जाना है,ऐसे में उनकी सुरक्षा कड़ी करने की जरुरत रहेगी।

राठौर ने सरकार से विदेश में बैठे अलगाववादी नेता पनु के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग करते हुए उसकी धमकी को देखते हुए नेताओं की सुरक्षा कड़ी करने की मांग की हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed