शहरी विकास एवं आवास मंत्री व हिमुडा प्रशासन 300 गुना बढ़ाए गए मैनटेनैंस चार्जिज तुरंत वापिस लें : गणेश दत

 हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता गणेश दत

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता गणेश दत

शिमला: हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता एवं हिमुडा के पूर्व उपाध्यक्ष गणेश दत ने हिमुडा द्वारा मैनटेनैंस चार्जिज 300 गुना बढ़ाने पर रोष प्रकट किया है और सरकार के इस निर्णय की निंदा की है। गणेश दत ने प्रदेश के शहरी एवं आवास मंत्री सुधीर शर्मा से आग्रह किया है कि वह इस बढ़ौतरी को तुरंत प्रभाव से वापिस लें और सभी हिमुडा कॉलोनियों के निवासियों को इस बढ़ौतरी से राहत प्रदान करें।

गणेश दत ने कहा कि सभी हिमुडा कालोनियो से स्थानीय निवासियों की शिकायतें प्राप्त हो रही हैं कि मैनटेनैंस चार्जिज 300 गुना बढ़ाने से उन्हें भारी आर्थिक नुकसान हो रहा है और जिन निजी भवनो में वे रह रहे हैं उनका टैक्स किराए से भी अधिक बन रहा है। गणेश दत ने कहा कि हिमुडा कॉलोनियो के लोगों का कहना है कि सुविधा के नाम पर हिमुडा द्वारा कुछ भी नहीं दिया जा रहा है और मैनटेनैंस तथा अन्य टैक्सों के बोझ से आम जनता को दबाया जा रहा है जिसे स्वीकार नहीं किया जाएगा।

गणेश दत ने कहा कि कई हिमुडा कॉलोनियो में गंदगी के अंबार लगे हुए हैं तथा उस गंदगी को साफ नहीं किया जा रहा है और स्थानीय कॉलोनी निवासी गंदगी की बदबू से परेशान है और कई स्थानो पर समय पर पानी आदि की सप्लाई भी उपलब्ध नहीं हो पा रही है। गणेश दत ने शहरी विकास एवं आवास मंत्री एवं हिमुडा प्रशासन से कहा है कि वह 300 गुना बढ़ाए गए मैनटेनैंस चार्जिज को तुरंत वापिस लें और हिमुडा कॉलोनियों में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाएं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *