शिविर में 35 लोगों ने किया रक्तदान, संजीव शर्मा ने 31 तो विवेक ने 21वीं बार दिया खून

शिमला। उमंग फाउंडेशन के ट्रस्टी इंजीनियर संजीव शर्मा द्वारा अपने निवास एकेएस रेजिडेंसी में स्थानीय निवासियों और उमंग की टीम के सहयोग से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 35 लोगों ने रक्तदान किया। रक्तदान शिविर का उद्घाटन संजीव शर्मा के पिता अमर नाथ शर्मा ने किया |

 इंजीनियर संजीव शर्मा ने बताया कि शिविर में नवनीत गुप्ता के अलावा उनके परिवार के सदस्यों शैलजा गुप्ता आयुष गुप्ता और कुसुम गुप्ता ने रक्तदान किया। इसी तरह एक ही परिवार के रविंद्र भारद्वाज, संजीव भारद्वाज और रीता भारद्वाज ने भी रक्तदान किया।

शिविर में संजीव शर्मा ने 31वीं बार, विवेक शर्मा ने 21वीं बार, दुर्गा सिंह ने 19वीं, राहुल नेगी ने 17वीं बार, राहुल लखनपाल ने 14 वीं बार, नवनीत गुप्ता ने 16वीं बार, और अभिषेक भागड़ा ने 12वीं, मुकेश कुमार ने 7वीं और सोमनाथ ने 6ठी बार खून दान किया।

संजीव शर्मा ने कहा रक्तदान एक महादान है, जिसे कर सभी को पुण्य का लाभ उठाना चाहिए। इस रक्तदान शिविर में 35 यूनिट रक्त इकट्ठा किया।  रक्तदान शिविर में अनुराधा पण्डित के अलावा राज लखनपाल,  तेजू नेगी, मुकेश कुमार, अभिषेक भागड़ा शिवानी अत्री, मीनाक्षी शबाब और अमित कुमार ने सहयोग किया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed