रा.व.मा. विद्यालय ब्योलिया ने मनाया वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह

बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया

प्रधानाचार्या निशा भलूनी ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बच्चों और शिक्षकों की कड़ी मेहनत को सराहा

शिमला : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ब्योलिया जिला शिमला ने अपना वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह बड़ी धूमधाम के साथ विद्यालय परिसर में मनाया। इस अवसर पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं रजिस्ट्रार मानव अधिकार कमिशन हिमाचल प्रदेश ज्योत्सना सुमन्त डढ़वाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।
इस अवसर पर रोटरी हिल्स क्वीन क्लब शिमला की प्रधान रुचिरा टांगरी, उप प्रधान माला सिंह तथा क्लब की सदस्य समृद्धि पुरी भी उपस्थित रहीं। बच्चों ने अनेक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुति किए तथा कार्यक्रम में उपस्थित सभी दर्शकों का मन मोह लिया। इस कार्यक्रम में शिमला के प्रसिद्ध बैंड “इस्पात” ने बच्चों के सामने सुंदर प्रस्तुति दी। मंच का संचालन अंग्रेजी के प्रवक्ता लायक राम शर्मा ने किया। प्रधानाचार्या निशा भलूनी ने वर्ष भर विद्यालय की गतिविधियों का ब्यौरा मुख्य अतिथि के सामने प्रस्तुत किया। मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में बच्चों को नशे के प्रति जागरूक किया तथा संविधान, अधिकार एवं कर्तव्य का पालन करने की सीख दी। इस अवसर पर वर्ष भर विभिन्न क्रियाकलापों में अग्रणी रहने वाले बच्चों के लिए पुरस्कार वितरित किए गए।
प्रधानाचार्या निशा भलूनी ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बच्चों ने और शिक्षकों ने कड़ी मेहनत की है। उन्होंने मुख्य अतिथि का भी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आभार जताया है। इस अवसर पर वीना पाप्टा, रमाकांता, सुष्मलता शर्मा, तिलकेश्वरी नेगी, दिनेश झगटा, पवन भंडारी, किरण शर्मा, नूतन, सुचित्रा, भास्कर शर्मा तथा संतोष कुमार गुलशन चौहान और साहित्य ने बच्चों के कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed