8 तारीख को जो नतीजे आने वाले हैं उसमें भाजपा पूर्ण रूप से सरकार बनाने जा रही है : राजीव भारद्वाज

शिमला: कांगड़ा कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव भारद्वाज ने कहा कि भाजपा चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से 8 दिसंबर के लिए पूर्ण रूप से तैयार है और 8 तारीख को जो नतीजे आने वाले हैं उसमें भाजपा पूर्ण रूप से सरकार बनाने जा रही है।

उन्हें कहा कि जिस प्रकार से जनमत हिमाचल प्रदेश में हुआ है उसे साफ प्रतीत होता है कि भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार प्रदेश में बनने जा रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल शोर मचा रही है और कांग्रेस के पास बात करने को कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए बार-बार वो सरकार बनाने की बात कर रही है।

कांग्रेस का डब्बा गोल है और कांग्रेस मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख ले पर 8 तारीख को मतगणना होगी तो कांग्रेस सत्ता में आने वाली नहीं है। 

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने अच्छा काम किया है और जिस प्रकार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हर वर्ग के लिए अलग-अलग योजना बनाई है उससे पूरे प्रदेश में खुशी की लहर है, जयराम ठाकुर ने अपने कार्यकाल में नए आयामों को छूने का प्रयास किया है और इसमें जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री के रूप में सफल भी रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में जयराम ठाकुर ने अच्छा काम किया है और उसको जनता ने समय-समय पर सराया भी है। निश्चित रूप से 8 दिसंबर को भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार हिमाचल प्रदेश में स्थापित होने जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed