ताज़ा समाचार

खुद को कट्टर ईमानदार बताने वालों के मंत्री आज जेल में : जयराम ठाकुर

जयराम ठाकुर बोले-केजरीवाल देश में झूठ बोलने में नंबर 1

दिल्ली नगर निगम चुनाव में मुख्यमंत्री ने बीजेपी प्रत्याशियों के लिए की जनसभाएं

नई दिल्ली: दिल्ली देश की राजधानी है और सभी लोगों का आना-जाना होता है, लेकिन यह विचित्र लगता है कि यहां कि राज्य की सरकार के नेता हैं झूठ बोलने में नंबर-1 हैं। केजरीवाल मासूमियत के साथ झूठ बोलते हैं, लेकिन अब सारा पर्दा उठा चुका है। यह बातें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिल्ली नगर निगम में बीजेपी प्रत्याशियों के आयोजित जनसभाओं का संबोधित करते हुए कही। जयराम ठाकुर ने शास्त्रीनगर वार्ड नंबर-70, शालीमार बाग-बी वार्ड नंबर-56 और रोहिणी-डी वार्ड नंबर -56 में जनसभाओं का संबोधित किया।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी वही पार्टी है जिसका उदय भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन से हुआ। आज दिल्ली में आठ साल सरकार के कार्यकाल में आम आदमी पार्टी के मंत्री जेल की सलाखों के पीछे हैं, क्योंकि भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप उन पर है। लेकिन उन्हीं की पार्टी के नेता कहते हैं मैं कट्टर ईमानदार हूं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब बनी और वहां सरेआम सड़कों पर कत्ल होने लगे। वहां पहले ही महीने एक मंत्री को भ्रष्टाचार के चलते हटाना पड़ा।

जयराम ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल चुनाव से पहले हिमाचल भी आए थे। उनके मंत्री हिमाचल के प्रभारी थे वो भी हिमाचल आए, लेकिन आज जेल के अंदर हैं। आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में 67 सीटों पर चुनाव लड़ा है और सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी की जमानत जब्त होने जा रही है। अरविंद केजरीवाल लिखकर के देते हैं, लेकिन हम जुबानी हिसाब-किताब कर देते हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि नेतृत्व वो होता है जो कहता और करता है, जिस पर लोगों को विश्वास होता है। हमारा नेतृत्व कर रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी जो कहते हैं वो करते हैं। लेकिन दिल्ली में अरविंद केजरीवाल जो कहते हैं वो कभी नहीं करते हैं। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में ही करोड़ों रुपये अपने फोटो और पोस्टर लगाने में खर्च कर दिए। यही पैसा यदि दिल्ली के विकास पर लगाया होता आज बहुत से क्षेत्र में अच्छे स्वास्थ्य और शिक्षण संस्थान होते।

जयराम ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जब हिमाचल आए थे तो कहते थे कि दिल्ली के स्कूल और अस्पताल देखो। उन्होंने कहा कि हम पिछले चार दिन से दिल्ली में ही हैं। हर गली में जा रहे हैं यहां उन्होंने न हॉस्पिटल दिए न ही स्कूल। मैं उन्हें कहता हूं कि आप हिमाचल आओ आपको स्कूल और हॉस्पिटल दिखाते हैं। हिमाचल पहाड़ी राज्य है, लेकिन आज हिमाचल के हर गांव में सड़क है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव से आम आदमी पार्टी की सरकार को दिल्ली से हटाने की शुरूआत होगी। फिर जो पैसा सरकार की ओर से दिया जाएगा वो सीधा वहां के लोगों के विकास तक पहुंचेगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed