अनुराग ठाकुर का जवाब, कहा- नेतृत्वहीन कांग्रेस आर्थिक आंकड़ों की हेराफेरी से फैलाना चाहती है सनसनी

हमीरपुर : अनुराग ठाकुर सुजानपुर जनसभा में हुए भावुक, भर आंखें आईं

पूर्व मुख्यमंत्री प्रो.प्रेम कुमार धूमल के गृह विधानसभा क्षेत्र से चुनाव न लड़ने पर सुजानपुर में भावुक हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर कहा-छोटे हमीरपुर जिला से धूमल को मुख्यमंत्री और मुझे बनाया केंद्रीय मंत्री

हमीरपुर: केद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शुक्रवार को हमीरपुर के सुजानपुर में एक जनसभा में भावुक हो गये। वह सुजानपुर में भाजपा प्रत्याशी कैप्टन रणजीत के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने जब पिता प्रेम कुमार धूमल का जिक्र किया तो उनकी आंखें भर गईं।

 अनुराग ठाकुर ने कहा कि धूमल प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ एक आम कार्यकर्ता बनकर विधानसभा क्षेत्र में काम करते रहे हैं, जहां से उन्हें चुनाव लडऩे के लिए बोला गया, वह लड़े । वर्तमान में भी आम कार्यकर्ता बनकर सक्रिय हैं और सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी की जीत को लेकर काम करेंगे। अनुराग ने कहा कि पिता ने बूथ स्तर तक उन्होंने हर कार्यकर्ता और व्यक्ति से संपर्क साध कर पार्टी की मजबूती के लिए दिन रात काम किया। अनुराग ने यही मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया और कहा कि पार्टी को कमजोर नहीं करना है। पार्टी के लिए जुटे रहना है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed