प्रथम चरण के चुनाव में बीजेपी ने भरमौर से कर दिया है अपनी जीत का आगाज : कश्यप

शिमला : प्रदेश में हुए प्रथम चरण के पंचायतीराज संस्थाओं के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी जीत का आगाज देव धरती भरमौर से कर दिया है। शिमला से जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में भाजपा चुनाव प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एच.एन. कश्यप ने कहा कि 26 तारीख को हुए पंचायतीराज संस्थाओं के परिणाम भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में रहे हैं। उन्होनें कहा कि भरमौर विकास खण्ड में जहां पर 15 वार्डों में बी.डी.सी. के चुनाव हुए थे, में से 11 पर भाजपा समर्थित उम्मीदवार विजयी हुए थे परन्तु कांग्रेस की गुंडागर्दी के कारण भाजपा समर्थित दो महिला सदस्यों को कांग्रेस के गुंडों ने डरा धमका कर अपने कब्जे में ले लिया था। इसके बावजूद भी आज जब चुनाव दूसरी बार हुआ तो इसमें कांग्रेस की कलई खुल गई और भारतीय जनता पार्टी समर्थित उम्मीदवार अध्यक्ष और उपपध्यक्ष चुने गए। अध्यक्ष पद पर गैरोला वार्ड से निर्वाचित नीलम कुमारी अध्यक्ष पद पर काबिज हुई जबकि चौबिया वार्ड से निर्वाचित अरूण कुमार उपाध्यक्ष पद के लिए चुने गए।

कश्यप ने कहा कि दो दिन पूर्व हुई बैठक में जहां पर भाजपा समर्थित 11 उम्मीदवार थे वहां पर उस दिन कांग्रेस द्वारा गुंडागर्दी करके चुनाव नहीं होने दिए थे जिसके पश्चात भाजपा का एक शिष्टमण्डल प्रदेश के मुख्य सचिव पी.मित्रा व एडीजीपी लॉ एण्ड ऑर्डर से मिला था और उन्होनें भाजपा समर्थित उम्मीदवारों के लिए सुरक्षा की मांग की थी तथा कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भी अनुरोध किया था। जिसके परिणामस्वरूप यह चुनाव आज सम्पन्न हो सका।

कश्यप ने कहा कि जनजातीय क्षेत्र के लोगों ने प्रो. प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व में विश्वास जताया है जिसके परिणामस्वरूप भाजपा समर्थित उम्मीदवार विजयी रहे हैं और प्रदेश में दूसरे और तीसरे चरण के होने वाले चुनाव में भी भाजपा समर्थित उम्मीदवार ही विजयी रहेंगे। नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल, पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद शांता कुमार, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा सतपाल सिंह सत्ती, भाजपा चुनाव प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एच.एन. कश्यप, भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जियालाल ने बीडीसी अध्यक्ष चुनी गई नीलम कुमारी, उपाध्यक्ष अरूण कुमार सहित सभी बीडीसी सदस्यों को बधाई दी है और आशा व्यक्त की है कि प्रदेश में आगामी चुनाव भी स्वतंत्र और निष्पक्ष रूप से हों ताकि लोगों का विश्वास राज्य निर्वाचन आयोग और प्रदेश के प्रशासन पर बना रहे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *