कांग्रेस पार्टी को असंसदीय भाषा का प्रयोग करने की आदत : करण नंदा

शिमला, भाजपा प्रवक्ता करण नंदा ने कहा कि कांग्रेस के नेता भाजपा नेताओं से डरे हुए हैं और सरकार व पार्टी के खिलाफ असभ्य बयानबाजी कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को अपने बयानों पर ध्यान देना चाहिए, कांग्रेस नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ इस्तेमाल किए गए शब्द सार्वजनिक रूप से स्वीकार्य नहीं हैं।  कांग्रेस पार्टी को असंसदीय भाषा का प्रयोग करने की आदत है।  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर गरिमापूर्ण और कद्दावर नेता हैं। मुख्यमंत्री का पद भी एक संवैधानिक पद है, मुझे लगता है कि कांग्रेस राजनीति की नैतिकता को भूल गई है।

नंदा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे और प्रधानमंत्री ने हिमाचल को जो तोहफे दिए हैं, उससे कांग्रेस के नेता टूट गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हिमाचल को दी गई परियोजनाएं राज्य के लिए एक सपने के सच होने जैसा है। कांग्रेस ने केवल हिमाचल के लोगों को सपने दिखाए हैं और किसी सपने को आज तक पूरा नहीं किया है। लेकिन भाजपा ने जो वायदे किए थे , उससे कहीं ज्यादा किया है।

 आम जनता हिमाचल प्रदेश में डबल इंजन सरकार के कामकाज और विशेष रूप से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राज्य में सरकार का नेतृत्व करने के तरीके से प्रभावित है।

 विकास अब तक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed