प्रियंका गांधी 14 को सोलन में ‘परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली’ के साथ हिमाचल में करेंगी चुनावी शंखनाद

प्रियंका गांधी की रैलियां अन्य क्षेत्रों में भी की जाएंगी

संजय दत्त ने प्रियंका गांधी की रैली के लिए कांग्रेस की तैयारियों की समीक्षा की

शिमला: सोलन के ठोडो मैदान में 14 अक्टूबर को होने जा रही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की रैली की तैयारियों को लेकर कांग्रेस की पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में बैठक आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी के हिमाचल सह प्रभारी संजयदत्त ने की।

इस मौके पर संजयदत्त ने कहा कि प्रियंका गांधी की यह रैली ऐतिहासिक होगी। इससे  कांग्रेस हिमाचल में चुनावी शंखनाद  करेंगी। उन्होंने कहा कि इस रैली के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगों में खासा उत्साह है। हालांकि यह शिमला संसदीय क्षेत्र की रैली है, लेकिन इसके लिए अन्य संसदीय क्षेत्रों से भी लोग आ जा रहे है।  उन्होंने कहा कि यह सुखद संयोग है कि प्रियंका गांधी हिमाचल के परिवार का हिस्सा हैं, उनका शिमला में घर है। वे शिमला अक्सर आती रहती हैं। उन्होंने कहा कि सोलन की रैली एतिहासिक होगी, इसमें आगामी पांच साल के लिए कांग्रेस की बनने वाली सरकार की प्राथमिकताओं को रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी की रैलियां अन्य क्षेत्रों में भी की जाएंगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा की अगुवाई कर रहे राहुल गांधी भी हिमाचल में कांग्रेस की रैलियों के लिए समय निकाल सकेंगे। 

बैठक में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष एवं मीडिया विभाग के चेयरमैन नरेश चौहान, एआईसीसी प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर और विधायक अनिरूद्ध सिंह, कांग्रेस  महासचिव रितेश कपरेट, यशवंत छाजटा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष केहर सिंह खाची, उपाध्यक्ष सुरेंद्र चौहान,  सचिव सुशांत कपरेट, कांग्रेस जिला ग्रामीण अध्यक्ष अतुल शर्मा और शहरी अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी, पूर्व शहरी अध्यक्ष अरूण शर्मा, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष वनीता वर्मा, उपाध्यक्ष अनिता वर्मा और कांग्रेस ब्लाकों के अध्यक्ष भी मौजूद रहे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed