प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हिमाचल : भाजपा

बिलासपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भाजपा की जिला इकाई की बैठक ली। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने की, जिसमें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, जिलाध्यक्ष स्वदेश ठाकुर और रणधीर शर्मा भी मौजूद रहे।

जगत प्रकाश नड्डा ने सभी भाजपा सदस्यों से 5 अक्टूबर को बिलासपुर में आगामी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने की अपील की। यह हिमाचल के लिए सम्मान की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दूसरे घर आ रहे हैं, प्रधानमंत्री हिमाचल को एम्स के रूप में एक बड़ी सौगात देंगे जो हमारे राज्य के लिए सौभाग्य की बात है और बाद में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी।

सुरेश कश्यप ने कहा कि हिमाचल आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखने के लिए कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। वह भीड़ खींचने वाले नेता हैं और उनका अपना करिश्मा है।
नरेंद्र मोदी का हिमाचल से पुराना नाता है और उन्होंने हमारे राज्य के समग्र विकास के लिए काम किया है।
एम्स बिलासपुर को 247 एकड़ भूमि में बनाया गया है।
इस प्रोजेक्ट से आने वाले समय में आम जनता को काफी फायदा होगा।

सौदान सिंह ने कहा कि भाजपा एक कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और आम जनता में जो उत्साह देखा जा रहा है वह बेहतरीन है।
रैली को बड़ी सफलता मिलेगी।

अविनाश राय खन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल को जो कुछ भी चाहिए वो दिया है, मोदी ने हिमाचल को बल्क ड्रग पार्क और एक मेडिकल डिवाइस पार्क दिया जो स्वास्थ्य के मामले में राज्य की क्षमताओं को और बढ़ाएगा। हिमाचल में डबल इंजन सरकार के समग्र प्रदर्शन से आम जनता खुश है।
मोदी ने हिमाचल को उनकी आशाओं से अधिक दिया है। जयराम ठाकुर ने कहा कि  प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए हिमाचल पूरी तरह से तैयार है और यह रैली पूरी तरह सफल होगी।
सारी तैयारियां हो चुकी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा समय-समय पर दिया गया मार्गदर्शन हमारे लिए बहुत मददगार है।अनुराग ठाकुर ने आम जनता और कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार किया। पार्टी के सभी नेताओं ने उस मैदान का भी दौरा किया जहां विशाल अभिनंदन रैली होगी और सभी नेताओं ने रैली मैदान का निरीक्षण किया।
निरीक्षण का नेतृत्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने किया।
बाद में नड्डा ने रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए एक वर्चुअल मीटिंग में भी हिस्सा लिया।
अविनाश राय खन्ना मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ कुल्लू के लिए रवाना हुए।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed