भाजपा ने की उच्च न्यायालय द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. धूमल के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने के निर्णय की सराहना

शिमला: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, प्रदेश महामंत्री डा. राजीव बिन्दल, रणधीर शर्मा, पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह, आई.डी. धीमान, रविन्द्र सिंह रवि, नरेन्द्र बरागटा, सरवीण चौधरी, किशन कपूर, पं. खीमीराम व रमेश धवाला ने मा. उच्च न्यायालय द्वारा नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी (एफ.आई.आर.) को रद्द करने के निर्णय की सराहना करते हुए इस फैंसले पर खुशी व्यक्त की है और इस फैंसले को प्रो. धूमल के खिलाफ लम्बे समय से कांग्रेस सरकार द्वारा रचे गए षड़यंत्र का अंत बताया और कहा कि कोर्ट के निर्णय से भाजपा नेता की छवि में और अधिक निखार आया है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस सरकार पिछले तीन वर्षों से एक के बाद एक करके भाजपा नेताओं को षड़यंत्र के तहत झूठे मुकदमों में फंसाकर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रही है, परन्तु मा0 उच्च न्यायालय ने सत्यमेव जयते की अवधारणा को सच साबित करते हुए राजनैतिक द्वेष व बदला-बदली की भावना के तहत दर्ज इस मुकदमे को खत्म करके सच्चाई की जीत को पुष्ट किया है। कोर्ट के इस फैंसले ने कांग्रेस के षड़यंत्र का भी पर्दाफाश किया है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि मा. उच्च न्यायालय के फैंसले से कांग्रेस नेताओं को सीख लेने की आवश्यकता है। विपक्षी नेताओं को झूठे मुकदमो में उलझाकर वह अपने द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार से लोगों का ध्यान नहीं बटा सकते हैं। उनके द्वारा दर्ज सभी मुकदमो का हश्र इस मुकदमे की तरह ही होगा व कांग्रेस नेता ऐसे षड़यंत्र रचने के बजाए अपना ध्यान सकारात्मक राजनीति में लगाएं ताकि प्रदेश का विकास हो सके।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता गणेश दत, प्रवीण शर्मा, कृपाल परमार, चंद्रमोहन ठाकुर ने भी मा. उच्च न्यायालय के फैंसले पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कांग्रेस के इस षड़यंत्र से बेदाग बाहर निकलने पर प्रो. प्रेम कुमार धूमल को बधाई दी है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *