मण्डी: पर्यटकों की कार ब्यास नदी में गिरी, दो की मौत एक गंभीर

मण्डी: जिला मण्डी के पंडोह के छह मील में नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर गुरुवार देर शाम एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। दुर्घटना में दोनों में से एक युवक पंजाब के अमृतसर का है और एक चंडीगढ़ का है। एक गंभीर रूप से घायल युवक गुरदासपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। दुर्घटना के समय तीनों युवक मनाली घूमने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार  नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर देर शाम पंडोह के 6 मील के समीप कार नंबर पीबी-35-एएच-3787 सड़क पर अनियंत्रित होकर ब्यास नदी में लुढ़क गई। दुर्घटना के दौरान कार में तीन युवक थे। इनमें से दो युवकों की मौके पर मौत और अन्य एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। ब्यास नदी में गिरी पंजाब के पर्यटकों की कारघायल को गंभीर में जोनल अस्पताल मंडी लाया गया है। मृतक की शिनाख्त प्रतीक सबरबाल (29) निवासी चंडीगढ़, हर मोर सिंह संधू (28) पुत्र अमरजीत सिंह निवासी अनैतपुरा अमृतसर की मृत्यु मौके पर हो गई है। दुर्घटना में तीसरे घायल युवक की शिनाख्त विधु शर्मा (27) पुत्र कुलदीप राज गांव बैमाइल डाकघर तहसील व जिला गुरदासपुर पंजाब को जोनल अस्पताल रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई और शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि मंडी जिले के पंडोह में एक सड़क दुर्घटना मामले में दो युवकों की मौत हुई है और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उन्होंने कहा कि मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और आगामी प्रक्रिया जारी है। शवों का पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया जाएगा और परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed