कांग्रेस का तंबू उखड़ता देख बौखलाई अल्का लांबा: धनेश्वरी ठाकुर

कुल्लू: धनेश्वरी ठाकुर ने कुल्लू से जारी प्रैस विज्ञप्ति में अल्का लांबा पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली से आई हुई एक मैडम आजकल मीडिया में हिमाचल को लेकर बहुत ज्ञान दे रही हैं, काश वो थोड़ा सा ध्यान वो हिमाचल कांग्रेस पर भी दे देतीं तो पार्टी का ऐसे पतन न होता।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास न तो नेता है न नीयत अपनी लड़ाई लड़ने के लिए ऐसे प्रवक्ताओं को प्रदेश में लेकर आए हैं, जिन्हें न प्रदेश के बारे में जानकारी न नेतृत्व की क्षमता। आज अल्का लांबा अपने भाषणों द्वारा हिमाचल की जनता को भड़का कर राजनीति करने का प्रयास कर रहीं हैं। उन्हें बता देना चाहती हूँ कि दिल्ली की जनता उनको पहले ही नकार चुकी है और चुनाव में उनकी जमानत जब्त हो चुकी हैै। आज वे हिमाचल कांग्रेस की अग्रदूत बनी हुई है। आलम यह है कि अपनी वाणी से वे हिमाचल के कांग्रेस नेताओं की जमानत जब्त करके ही जाएंगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता रामलाल ठाकुर के इस्तीफे की पेशकश ने कांग्रेस की पोल खोल दी है। खुद रामलाल ठाकुर मीडिया में बयान दे रहे हैं कि कांग्रेसी नेता स्वार्थ की राजनीति कर रहे हैं। रामलाल ठाकुर, कौल सिंह ठाकुर और आशा कुमारी की नाराजगी साफ प्रदर्शित करती है कि कांग्रेस में गुटबाजी चरम पर है।

उन्होंने कहा कि प्रतिभा सिंह कांग्रेस अध्यक्ष ने माना है कि पार्टी के राजकुमार राहुल गांधी और राजकुमारी प्रियंका गांधी के पास कार्यक्रता और ज़मीनी नेताओं से मिलने का वक्त नहीं है। क्या ऐसा नेतृत्व पार्टी देश व प्रदेश को आगे ले जा सकता है।

उन्होंने कहा कि नेतृत्व विहीन कांग्रेस पहले तो अपना नेता तय कर ले की आखिर उनका नेता कौन है। कांग्रेस में मुकेश अग्निहोत्री, प्रतिभा सिंह, आशा कुमारी, ठाकुर कौल सिंह, सुखविन्द्र सिंह सुक्खू, राम लाल ठाकुर ये सभी अपने आप को मुख्यमंत्री के दावेदार के रूप में पेश कर रहे हैं। पहले कांग्रेस को प्रदेश की जनता को बता दे की वो नगीना कौन है जिसको वो मुख्यमंत्री बनाएंगे?
उन्होंने बोला की भाजपा के पास सुदृढ़ सबल नेतृत्व है नीति है नियति जिसके बल पर जनता पार्टी को दुबारा प्रदेश का जनमत सौंपेगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed