भाजपा का फोकस मिशन रिपीट : खन्ना

कांगड़ा:  भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने अपना कांगड़ा दौरा शुरू कर दिया है जहां वे संगठन को मजबूत और बेहतर बनाने के लिए कई बैठकें कर रहे हैं।
अविनाश राय खन्ना ने कहा कि मैं भाजयुमो और भाजपा जिला निकायों की बैठकें ले रहा हूं और विभिन्न बूथ बैठकों में भी भाग ले रहा हूं।
पूरा माहौल भाजपा के पक्ष में है और 24 सितंबर को मंडी में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी रैली को लेकर लोगों में खासा उत्साह है।
उन्होंने कहा कि छोटी काशी, मंडी हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की युवा संकल्प रैली की मेजबानी कर धन्य है। रैली में भाजयुमो के एक लाख से अधिक सदस्य शामिल होंगे।
मुझे यकीन है कि मंडी की जमीन उफन जाएगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को अपने दूसरे घर के रूप में लेते हैं और उन्होंने हिमाचल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।
मोदी ने हिमाचल एम्स, बल्क ड्रग पार्क और मेडिकल डिवाइस पार्क दिया है जिससे रोजगार के काफी अवसर बढ़ेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा एकजुट होकर एक लक्ष्य की ओर बढ़ रही है और वह है मिशन रिपीट। हमारी डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए कार्यों से कार्यकर्ता, जन प्रतिनिधि और आम जनता संतुष्ट हैं और वे मिलकर भाजपा को एक बार फिर सत्ता में लाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी नेतृत्वविहीन और दृष्टिहीन पार्टी है। उनके पास एक दर्जन से अधिक मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं, जनता उन पर कैसे विश्वास कर सकती है जब उनकी पार्टी के सदस्य उन पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed