लोरेटो कॉन्वेंट ताराहॉल ने मनाया वार्षिकोत्सव, ‘द विज़र्ड ऑफ ओज़’ नाटक रहा आकर्षण का केंद्र

भाषा एवं संस्कृति विभाग के निदेशक डॉ. पंकज ललित ने कार्यक्रम में की बतौर मुख्य अतिथि शिरकत

डॉ. पंकज ने छात्राओं द्वारा प्रस्तुत नाटक को खूब सराहा

स्कूल प्रधानाचार्या ने की विद्यार्थियों के प्रयास की सराहना, मेहनत के बल पर आगे बढ़ने की दी नसीहत 

शिमला:  लॉरेटो कॉन्वेंट ताराहॉल में वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें ‘द विज़र्ड ऑफ ओज़’ नामक नाटक का मंचन किया गया। इस कार्यक्रम में भाषा एवं संस्कृति विभाग के निदेशक डॉ. पंकज ललित

स्कूल प्रधानाचार्या ने की विद्यार्थियों के प्रयास की सराहना, मेहनत के बल पर आगे बढ़ने की दी नसीहत

ने बतौर  मुख्य अतिथि शिरकत की। इस कार्यक्रम की मुख्य विशेषता यह रही कि विद्यालय में पढ़ने वाली छठी से दसवीं तक की प्रत्येक छात्रा ने मंच पर प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम में नृत्य, नाटक तथा संगीत का अद्भुत मेल देखने को मिला। नाटक का सफल मंचन रितु शर्मा,  रचना शर्मा,  प्रीति बलदेव सिंह तथा  नेहा नेगी के  कुशल निर्देशन में हुआ। नृत्य तथा  संगीत की शानदार प्रस्तुतियाँ तैयार करने में  नरेंद्र कुमार व  नीना सूद का विशेष सहयोग रहा। मंच संचालन  प्रीति बलदेव सिंह द्वारा किया गया। मंच की सजावट में रीना गौतम का योगदान सराहनीय रहा। पावरप्वाइंट प्रस्तुति  दिनेश ठाकुर के सौजन्य से संपन्न हुई। मुख्य अतिथि ने छात्राओं द्वारा प्रस्तुत नाटक को खूब सराहा। नाटक में मुख्य भूमिका धृति, अवंतिका, सुकृति, आहना, आर्या यशिता, ज्योत्सना, पावनी, आनंदिता, सेहर ,सेजल, सना, अवाक्षी, शालिनी आदि ने निभाई। कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्या ने विद्यार्थियों के प्रयास की सराहना की और इसी तरह मेहनत के बल पर आगे बढ़ने की नसीहत दी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed