भाजपा का दृष्टि पत्र नितिगत दस्तावेज होगा मजबूत हिमाचल का आधार: डॉ.सिकंदर 

शिमला: भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश चुनाव दृष्टि पत्र समिति की बैैठक भाजपा मुख्यालय दीप कमल चक्कर में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रबंधन समिति के अध्यक्ष प्रो. डॉ. सिंकदर कुमार राज्य सभा सांसद एवं पूर्व कुलपति विश्वविद्यालय द्वारा कि गई। 

 प्रोफेसर डॉ.सिकंदर कुमार ने बताया कि बैठक में अधिकतम समिति के सदस्यों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी का दृष्टि पत्र एक मजबूत दृष्टि पत्र होगा। जिसमें सभी वर्गाें, क्षेत्रों, जिलों, मण्डलों का ख्याल रखा जाएगा। दृष्टि पत्र के संकलन हेतु हमें अनेको सुझाव प्राप्त हो रहे है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दृष्टि पत्र को एक नीतिगत दस्तावेज बनाती है, और उसमें किए गए एक-एक वायदे को पूरा करने के लिए कटिबध रहती है। भाजपा के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, मुख्य मंत्री जय राम ठाकुर का पूरा नेतृत्व जो कहता है वो करके दिखाता है। हमने अपने पूर्व दृष्टि पत्र कि 99% वायदों को पूरा किया है। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे दृष्टि पत्र 2022 के भी सभी वायदे पूरे करेंगे। 

उन्होंने कहा कि हमारे सदस्य अपने-अपने काम में जुट गए हैं, और जल्द ही हमारे दृष्टि पत्र को लेकर एक वेबसाइट का भी लोकाअर्पण हो जाएगा। जन संपर्क के लिए हमारे हर मण्डल में सुझाव ड्राप-बाक्स लगेंगे जिसको लेकर एक अभियान भी चलाया। आज हमारे दृष्टि पत्र की बैठक हिमाचल के व्यापारी भाईयों के साथ भी हुई, जिसमें व्यापार सरलीकरण हेतु अनेको सुझाव भी आए। जिसमें हम छंटनी के बाद दृष्टि पत्र में व्यापारियों को भी जगह देंगे। इसी प्रकार हमारे समाज के सभी वर्गाें के साथ बैठक होने जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed