सोलन : शूलिनी यूनिवर्सिटी का डब्ल्यूआईसीसीआई के साथ करार

एमओयू विभिन्न पृष्ठभूमि से आने वाले उम्मीदवारों के विविध पूल से भविष्य के नेताओं के दृष्टिकोण को मजबूत करेगा

एमओयू का उद्देश्य आपसी लाभ और विकास के लिए विशेषज्ञता का आदान-प्रदान करना

सोलन: शूलिनी यूनिवर्सिटी और वीमेन इंडियन चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स ऑफ इंडस्ट्री (डब्ल्यूआईसीसीआई) ने सशक्त वैश्विक नागरिक बनाने के लिए कोचिंग के प्रभाव को बढ़ाने के लिए जो प्रभावी ढंग से नेतृत्व कर सकते हैं। आज एमओयू पर हस्ताक्षर किए।समारोह में वीमेन इंडियन चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स आमद इंडस्ट्री नेशनल एंड रीजनल कोचिंग कॉउन्सिलस और शूलिनी यूनिवर्सिटी के वरिष्ठ सदस्य उपस्थित थे। इनमें शूलिनी यूनिवर्सिटी से वाईस.चांसलर प्रो. अतुल खोसला,सीनियर कोच और असिस्टेंट प्रोफेसर, पायल जिंदल खन्ना,डब्ल्यूआईसीसीआई नेशनल कोचिंग कॉउंसिल की प्रेसिडेंट अंजलि रघुवंशी और नेशनल कोचिंग कॉउंसिल की वाईस प्रेसिडेंट उषा रघुनाथ शामिल थीं।

सोलन : शूलिनी यूनिवर्सिटी का डब्ल्यूआईसीसीआई के साथ करार

प्रो.अतुल खोसला,शूलिनी यूनिवर्सिटी सोलन और अंजलि रघुवंशी,प्रेसिडेंट, डब्ल्यूआईसीसीआई  नेशनल कोचिंग काउंसिल ने अंततः एमओयू पर हस्ताक्षर करके साझेदारी की शुरुआत की। दस्तावेज़ पर दोनों महानुभावो द्वारा सहयोग और बड़े पैमाने पर कम्युनिटीज और सोसाइटीज को सशक्त बनाने में कोचिंग के उद्देश्य और मंशा के लिए हस्ताक्षर किए गए थे।शूलिनी यूनिवर्सिटी के अकादमिक मामलों के डीन.कम.रजिस्ट्रार डॉ सुनील पुरी के नेतृत्व में एमओयू पर हस्ताक्षर समारोह पूर्ण हुआ। उन्होंने वी.एम्पॉवर कोचिंग प्रोजेक्ट के तहत किए जा रहे कार्यों की सराहना की और कार्यक्रम के लिए अपना दृढ़ समर्थन व्यक्त किया।डॉ हरबीन अरोड़ा के एक संदेश ने कार्यक्रम की कार्यवाही शुरू की।

एमओयू एक दूसरे के कर्तव्यों और कार्यों को पूरा करने के लिए आपसी प्रतिबद्धता का एक रूप है जो दुनिया भर में कल के नेता बनने के लिए प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में इच्छुक युवा महिलाओं की कोचिंग की वकालत करने वाली एक मूलभूत साझेदारी स्थापित करने के परिप्रेक्ष्य में है।

एमओयू का उद्देश्य आपसी लाभ और विकास के लिए विशेषज्ञता का आदान-प्रदान करना है  डब्ल्यूआईसीसीआई और शूलिनी यूनिवर्सिटी समान हितों और उद्देश्यों से एकजुट हैं और संचार और सहयोग के चैनल स्थापित करेंगे जो उनके संस्थानों और संबंधित विंग के भीतर उनके संबंधित कार्यों को बढ़ावा देंगे और आगे बढ़ाएंगे। यह समाज के विभिन्न स्तरों और पृष्ठभूमि से आने वाले उम्मीदवारों के विविध पूल से आने वाले कल के नेताओं के दृष्टिकोण को मजबूत करेगा और महिलाओं की वास्तविक क्षमता को उजागर करने में मदद करने के लिए एक क्षेत्रीय और वैश्विक नेटवर्क सहयोग विकसित करेगा उन्हें एक बाद का मंच प्रदान करेगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed