जब कांग्रेस के नेताओं को अपने नेतृत्व पर भरोसा नहीं तो लोगों को 10 गारंटियों पर भरोसा कैसे हो सकता है : खन्ना

कांग्रेस हमेशा ऐसे वादों को अंजाम देती हैं जो कभी पूरे नहीं हो सकते

कांग्रेस की 10 गारंटियों पर लोग कभी भरोसा नहीं करेंगे : खन्ना

कांग्रेस के नेताओं का नेतृत्व पर से भरोसा उठ गया है

शिमला: भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कांग्रेस की 10 गारंटी झूठ की गठरी है। कांग्रेस पार्टी भेष बदलने की उस्ताद है और वे हमेशा ऐसे वादों को अंजाम देती हैं जो कभी पूरे नहीं हो सकते।
खन्ना ने कहा कि जब एक ही राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं और नेताओं का अपने नेतृत्व पर से विश्वास उठ गया है तो लोग पार्टियों पर 10 गारंटियों पर कैसे विश्वास कर सकते हैं।
कांग्रेस जर्जर स्थिति में है और पूरे देश में उनका नेतृत्व पार्टी छोड़ रहा है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस में भाई-भतीजावाद के कारण कपिल सिब्बल, एम खान और गुलाम नबी आजाद ने पार्टी छोड़ दी है।  वे अन्य राजनीतिक दलों में शामिल हो गए हैं और कुछ ने अपनी राजनीतिक पार्टी बना ली है।
गुलाम नबी आजाद के समर्थन में जम्मू-कश्मीर में 50 विधायकों ने भी कांग्रेस छोड़ दी है।
यहां तक ​​कि आनंद शर्मा ने भी हिमाचल में कांग्रेस की संचालन समिति से इस्तीफा दे दिया।
उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस के नेताओं को अपने नेतृत्व पर भरोसा नहीं है तो लोगों को उन 10 गारंटियों पर भरोसा कैसे हो सकता है जो उन्होंने हिमाचल में लाई हैं।
उन्होंने कहा कि मैं यह उल्लेख करना चाहूंगा कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए अपने वादे कभी पूरे नहीं किए और उन्होंने हमेशा हिमाचल की देवभूमि के देवतुल्य भोले भाले लोगों को गुमराह किया है।
कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और उन्होंने सरकार के हर छोटे से छोटे विभाग में भ्रष्टाचार किया है। उनके कुछ नेता करोड़ों के भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed