सोशल मीडिया पर प्रभाव विश्लेषण पर काम करेगी भाजपा : टंडन

 गांधी परिवार को लगता है कि वे संविधान से ऊपर हैं

 शिमला: भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में भाजपा सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग की समीक्षा बैठक ली। बैठक में भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्य भी मौजूद थीं। बैठक की अध्यक्षता सोशल मीडिया हेड पुनीत शर्मा और आईटी हेड अनिल डडवाल ने की। इन दोनों विभागों की कार्यप्रणाली पर विस्तृत चर्चा की गई।

 संजय टंडन ने पार्टी से जुड़े सोशल मीडिया हैंडल की पहुंच बढ़ाने के टिप्स दिए ताकि बीजेपी जन-जन तक पहुंच सके। संजय टंडन ने कहा कि भाजपा ने 7000 से अधिक बूथों पर व्हाट्स एप ग्रुप बनाए हैं और हमने 7 लाख लोगों का डाटा बेस बनाया है जो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम सोशल मीडिया पर पार्टी के कामकाज में सुधार के लिए प्रभाव विश्लेषण करेंगे, आम जनता के दृष्टिकोण को समझना काफी महत्वपूर्ण है। हम लुक एंड फील एनालिसिस पर भी काम कर रहे हैं जो सोशल मीडिया को बेहतर आउटलुक देगा।

 हमने तय किया है कि हम स्किप एंड मीट की रणनीति पर काम करेंगे।  इसमें प्रदेश का एक पदाधिकारी मंडल स्तर पर और जिले के पदाधिकारी बूथ स्तर पर बैठक करेंगे।

 उन्होंने कहा कि हम पार्टी की प्रगति को देखने के लिए हर हफ्ते एक वर्चुअल बैठक करेंगे।

 उन्होंने यह भी कहा कि गांधी परिवार को लगता है कि यह संविधान से ऊपर है और उन्हें प्रवर्तन निदेशालय के कामकाज में सहयोग करना चाहिए।  यदि वे बेदाग  हैं तो उन्हें जांच का सामना करना चाहिए।  इस तरह की पूछताछ को राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed