जिला स्तरीय बैठकें करेंगे मंत्री : त्रिलोक

शिमला: भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि राज्य सरकार हिमाचल प्रदेश की स्थापना के 75 वर्ष पूरे होने पर 75 कार्यक्रम आयोजित कर रही है। कार्यक्रम को प्रगतिशील हिमाचल – स्थापना के 75 वर्ष नाम दिया गया है।
यह कार्यक्रम 1 अगस्त से 15 अगस्त 2022 तक चलेगा।उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम की सफलता के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने राज्य स्तरीय टीम का गठन किया है, टीम पूरे राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं की भागीदारी भी सुनिश्चित करेगी। इस टीम का नेतृत्व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल करेंगे।
संसदीय क्षेत्र स्तर पर भाजपा के मीडिया सह प्रभारी अमित सूद, राज्य कोषाध्यक्ष संजय सूद, राज्य सचिव वीरेंद्र चौधरी और मीडिया सह प्रभारी सुमीत शर्मा – मंडी, शिमला, कांगड़ा और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रमुख रहेंगे। इस टीम में प्रदेश सचिव कुसुम सदरेट और राज्य आईटी सदस्य सुशील राठौर सदस्य होंगे। इसी प्रकार इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मंडल स्तर पर टीमों का गठन किया जायेगा। त्रिलोक ने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया है।
20 जुलाई को जिला बिलासपुर की बैठक होगी जिसमें मंत्री वीरेंद्र कंवर बैठक की अध्यक्षता करेंगे।
जिला सिरमौर के लिए 22 जुलाई को बैठक होगी जिसकी अध्यक्षता मंत्री राजीव सहजल करेंगे।
23 जुलाई को जिला चंबा, कांगड़ा, नूरपुर, लाहौल स्पीति, कुल्लू, सुंदरनगर, हमीरपुर, सोलन और महासू की बैठक होगी जिसमें मंत्री राकेश पठानिया, विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार, मंत्री गोविंद ठाकुर, डॉ रामलाल मार्कंडेय, राजिंदर गर्ग, सुखराम चौधरी और सुरेश भारद्वाज क्रमशः भाग लेंगे।
24 जुलाई को जिला देहरा, पालमपुर, मंडी, ऊना, शिमला और किन्नौर की बैठकें होंगी, जिसकी अध्यक्षता क्रमशः मंत्री राकेश पठानिया, बिक्रम ठाकुर, महिंदर सिंह ठाकुर, सरवीन चौधरी, सुखराम चौधरी और सुरेश भारद्वाज करेंगे।
बैठक में भाजपा के सभी जिला प्रभारी मौजूद रहेंगे।
त्रिलोक ने कहा कि 75 कार्यक्रमों में से अधिकतम कार्यक्रमों में केंद्र के मंत्रियों और राष्ट्रीय नेतृत्व उपस्थिति रहेंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed