हम काम पर विश्वास करते हैं पट्टिकाओं पर नहीं : कांग्रेस पार्षद आनंद कौशल

हरीश जनारथा का लोगों से आग्रह- आप इस बार भी आंनद कौशल को टूटीकंडी वार्ड से जिताकर भेजिए, पार्टी में भी देंगे विशेष स्थान

टूटीकंडी वार्ड के सभी लोग मेरा परिवार है : पार्षद आनंद कौशल

बोले- मुझे हमेशा इनका आशीर्वाद और सहयोग मिलता रहा है, उम्मीद करता हूँ आगे भी मिलता रहेगा

शिमला: नगर निगम शिमला के चुनावों के दृष्टिगत शिमला शहरी कांग्रेस कमेटी के तहत आने वाले सभी 23 वार्डों के लिए जनसम्पर्क कमेटी का गठन किया गया है। जिसमें जन सम्पर्क कमेटी के सभी सदस्य शिमला शहर के 23 वार्ड़ों में जाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों से सम्पर्क कर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं और आने वाले नगर निगम चुनावों के सन्दर्भ में चर्चा कर रहे हैं।

इसी के तहत आज राजधानी शिमला के टूटीकंडी वार्ड में जनसंपर्क कमेटी के तहत बैठक आयोजित की गई। बैठक में पूर्व विधायक आदर्श सूद, हरीश जनारथा, जितेन्द्र चौधरी, अरुण शर्मा, आनन्द कौशल, नरेन्द्र कटारिया, मनोज कुमार तथा जैनी प्रेम विशेष रूप से मौजूद रहे।

इस अवसर पर हरीश जनारथा ने कहा कि टूटीकंडी वार्ड के पार्षद आनंद कौशल अपने वार्ड में बेहतरीन काम कर रहे हैं और उन्हें तथा उनके परिवार को टूटीकंडी वार्ड के लोगों का हमेशा भरपूर सहयोग और आशीर्वाद मिलता रहा है। उन्होंने कहा कि आनंद कौशल वार्ड के लोगों के सुख-दुःख में हमेशा आगे रहते हैं, यही वजह है कि यहाँ के लोग भी हमेशा उनके साथ खड़े मिलते हैं। जनारथा ने स्थानीय लोगों से आग्रह किया कि आंनद कौशल को आप इस बार भी टूटीकंडी वार्ड से जिताकर भेजो इन्हें इस बार इनके काम और मेहनत का पार्टी में मुख्य स्थान दिया जाएगा।

 पार्षद आनंद कौशल ने कहा कि ये वार्ड के नहीं मेरे परिवार के लोग हैं इन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया हैमुझे मेरे परिवार के लोगों का हमेशा आशीर्वाद और सहयोग मिलता रहा है और उम्मीद करता हूँ कि आगे भी मिलता रहेगा। आनंद कौशल ने कहा कि वह अपने वार्ड के लोगों के लिए बेहतरीन कार्य और सेवा हमेशा करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम काम पर विश्वास करते हैं पट्टिकाओं पर विश्वास नहीं करते। उन्होंने कहा कि टूटीकंडी वार्ड के बाग़ गाँव में HRTC की टैक्सी समस्या काफी समय से चल रही है उसके लिए उनके द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं जल्दी ही बाग़ गाँव के लोगों को भी टैक्सी सुविधा मुहैया करवाई जाएगी। तदोपरान्त उन्होंने बैठक में आये स्थानीय व पार्टी के सभी लोगों का धन्यवाद किया।

स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं व लोगों ने पट्टिका पर टूटी कंडी पार्षद का नाम न होने पर जताई कड़ी नाराजगी

वहीं हाल ही में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने टूटीकंडी चौक के समीप अमृत मिशन के तहत बनाए गए फुट ओवर ब्रिज का भी उद्घाटन किया गया था जिसमें पट्टिका पर टूटी कंडी पार्षद का नाम नहीं था, ना ही उन्हें कार्यक्रम में आने का निमन्त्रण दिया गया था। बैठक में स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं व लोगों ने इस पर कड़ी नाराजगी जताई। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed