चंबा : बोलेरो खाई में गिरी, 1 युवक की मौत 6 घायल

बिलासपुर: घुमारवीं में बारातियों से भरी बस पलटी, 13 लोग घायल

बिलासपुर: उपमंडल घुमारवीं के भगेड के पास शुक्रवार सुबह एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। बस बारात लेकर जा रही थी, जिसमें बैठे कई लोगों को चोटें आई हैं। सभी घायल यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। जानकारी के मुताबिक बस ऊना से कोठीपुरा बारात लेकर जा रही थी, तभी अचानक पनोल से नीचे उतराई में बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस दौरान बस में 40 के करीब लोग बैठे थे, जिसमें 13 लोगों को चोटें आई है। किसी भी जानी नुकसान की खबर नहीं है। अगर कहीं बस सड़क से बाहर की तरफ पलट जाती, तो बहुत बड़ा हादसा हो जाता। 11 घायलों को जिला अस्पताल बिलासपुर और 2 को सिविल अस्पताल घुमारवीं भेजा गया है। प्रशासन ने घायलों को फौरी राहत भी दी है। वहीं सूचना मिलते ही प्रशासन की तरफ से उपमंडलाधिकारी राजीव ठाकुर, तहसीलदार जय गोपाल शर्मा और डीएसपी अनिल ठाकुर भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

एसडीएम राजीव ठाकुर ने बताया कि बस हादसे में किसी का जानी नुकसान नहीं हुआ है। घायलों की हर संभव सहायता की जा रही है। डीएसपी अनिल ठाकुर ने बताया कि मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed