कांग्रेस नेता वोटों के ध्रुवीकरण के लिए आम जनता को गुमराह करने की कर रहे कोशिश : टंडन

जयराम सरकार ने रोहड़ू को दी अच्छी सड़कें : टंडन

शिमला: भाजपा के सह प्रभारी संजय टंडन ने रोहड़ू मंडल के अपने दौरे पर हैं। टंडन ने भाजपा रोहड़ू मंडल के पदाधिकारियों और पंचायती राज के निर्वाचित सदस्यों की बैठक में भाग लिया। संजय टंडन ने पदाधिकारियों के साथ संगठन के विभिन्न मुद्दों पर व्यापक चर्चा की।
संजय टंडन ने कहा कि इस बार हम रोहड़ू में विधानसभा चुनाव जीतेंगे, रोहड़ू में हमारे पास एक उत्कृष्ट संगठनात्मक ढांचा है जो हमारी जीत का आधार है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता वोटों के ध्रुवीकरण के लिए आम जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन आम जनता जमीनी हकीकत से वाकिफ है।
केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार ने कई सामाजिक कल्याणकारी नीतियां बनाई हैं, जिससे हिमाचल के हर घर को फायदा हुआ है।
उन्होंने कहा कि बहुत लंबे समय के बाद हिमाचल के इस क्षेत्र में सड़क के बुनियादी ढांचे और कनेक्टिविटी की उत्कृष्ट गुणवत्ता देखी गई है। हम इन उत्कृष्ट प्रयासों के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आभारी हैं।
उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में हुई रैलियों ने हमारी जयराम सरकार में रोहड़ू के लोगों का विश्वास दिखाया है।
टंडन ने कहा कि हाल ही में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने रोहड़ू में 102 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किय, उन्होंने औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, चिरगांव में निर्माण, इलेक्ट्रीशियन व्यापार शुरू करने और औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, डोडरा कवार में बिजली और प्लंबर व्यापार शुरू करने की भी घोषणा की।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने हिमाचल में शिक्षा का बेहतरीन बुनियादी ढांचा दिया है जिससे ग्रामीण हिमाचल में रहने वाले परिवारों को फायदा हुआ है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed