मण्डी: 18 जून को कैंपस साक्षात्कार

मण्डी:  क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी मंडी की प्रवक्ता विप्लव ठाकुर ने सूचित किया है कि मै. एचसीएल टैक्नोलॉजी द्वारा 18 जून, 2022 को प्रातः 10.30 बजे एनआईईएलआईटी सैंटर, समीप बस स्टैंड, मंडी में कैंपस साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है ।

उन्होंने बताया कि साक्षात्कार के माध्यम से एचसीएल टैक्नोलॉजी की ओर से ट्रेनी, आईटी इंजिनियर और एसोसिएटस के पदों को भरा जायेगा । जिसमें प्रशिक्षण अवधि 6-12 महीने की होगी तथा इस दौरान उन्हें दस हजार रूपये मासिक स्टाइपेंड दिया जायेगा । इसके बाद चयनित युवाओं को बेहतर वेतन के साथ उच्च शिक्षा की सुविधा भी प्रदान की जायेगी ।

उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने के लिए उम्मीदवार वर्ष 2021 या 2022 में 12वीं कक्षा में गणित विषय में 60 प्रतिशत अंकों के साथ उतीर्ण हो । उम्मीदवारों की ऑनलाईन परीक्षा ली जायेगी, जिसमें गुणात्मक वर्क, निबंध लेखन तथा सामान्य अंग्रेजी विषय के प्रश्न पूछे जायेंगे ।

इच्छुक उम्मीदवार अपनी सभी दस्तावेज एवं पासपोर्ट साईज फोटो भी साथ लाएं । साक्षात्कार में भाग लेने के लिए किसी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नहीं होगा । अधिक जानकारी के लिए 7018257223 पर सम्पर्क कर सकते हैं ।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed