अपने नेताओं के भ्रष्टाचार को राजनीतिक रंग दे रही कांग्रेस : जयराम ठाकुर

देश के हजारों करोड़ हड़पने वाले अपने शीर्ष नेताओं का बचाव कर रहे कांग्रेसी: जयराम ठाकुर

नेशनल हेराल्ड केस को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर बोला हमला

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को नेशनल हेराल्ड केस को लेकर पत्रकारों से बातचीत की। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के मुद्दे को राजनीतिक रंग देने का प्रयास कर रही है। इससे साबित होता है कि लोगों का ध्यान बांटने की कोशिश की जा रही है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की ओर से सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नोटिस जारी किया गया है। देशभर में कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे पर सहानुभूति लेने की कोशिश कर रही है। जबकि जांच एजेंसी अपना काम कर रही है और उचित यह है कि जांच एजेंसी के सामने साक्ष्य प्रस्तुत किए जाएं। जो बात जांच एजेंसी के सामने कही जानी चाहिए वहां के बजाय कांग्रेस लोगों के बीच इसे मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है ताकि लोगों का ध्यान बांटा जाए।

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता ने शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि ईडी के दफ्तर के बाहर कांग्रेस धरना देगी। कांग्रेस इसलिए धरना देगी क्योंकि उनके नेता पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जांच एजेंसी के दुरुपयोग की बात पूरी तरह। से गलत है क्योंकि यह मामला बहुत पुराना है। उधर, बीते आठ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार चल रही है, लेकिन एक भी भ्रष्टाचार का मामला सामने नहीं आया। यही नेतृत्व में अंतर है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed