मण्डी : कार खड्ड में गिरी, पांच की मौत

मण्डी: लडभड़ोल में ऑल्टो खाई में गिरने से सवार दंपति की मौत

मण्डी: जिला मण्डी के लडभड़ोल में ऑल्टो गाड़ी के खाई में गिरने से उसमें सवार दंपति की मौत हो गई है। घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है। जिसका पता वीरवार सुबह लगा। मिली जानकारी के अनुसार सीयून लडभड़ोल रोड़ में ध्रूण खड्ड में ऑल्टो (HP29B 6538) बुधवार देर शाम दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 250 फीट गहरी खाई में गिर गई।

कार में लडभड़ोल चौकी में बतौर होमगार्ड तैनात सतीश कुमार और उनकी पत्नी सीमा देवी सवार थे। सतीश कुमार अपनी पत्नी के साथ बुधवार को बैजनाथ गए थे। जब देर रात तक पति पत्नी घर नहीं पहुंचे तो बच्चों ने इसकी सूचना रिश्तेदारों को दी। जिसके बाद रिश्तेदारों ने उनकी छानबीन शुरू कर दी। पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। वीरवार सुबह सीयून के समीप ध्रूण खड्ड में गाड़ी क्षतिग्रस्त हालात में मिली।

 सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे ले लेकर, पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक सतीश कुमारमृतक दंपति अपने पीछे बेटा-बेटी छोड़ गए हैं। इस दर्दनाक हादसे में 12 वर्षीय अर्नव और 6 वर्षीय अवनी के सिर से माता पिता का साया उठ गया है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की छानबीन कर रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed