ताज़ा समाचार

हिमाचल: निर्दलीय विधायक प्रकाश राणा और होशियार सिंह भाजपा में शामिल

शिमला: देहरा से निर्दलीय विधायक होशियार सिंह और जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र से प्रकाश राणा पार्टी मुख्यालय चक्कर में भाजपा सदस्यता फॉर्म पर हस्ताक्षर करके भाजपा में शामिल हो गए। विधायक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि दोनों नेता होशियार सिंह और प्रकाश राणा लंबे समय से विधानसभा में पार्टी का समर्थन कर रहे थे।
अब उन्होंने आधिकारिक तौर पर पार्टी की सदस्यता ले ली है।
दिग्गज नेताओं ने भाजपा में शामिल होना शुरू कर दिया है और आने वाले समय में और भी बहुत नेता भाजपा में शामिल होंगे।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि दो निर्दलीय विधायक आज पार्टी में शामिल हो गए हैं।  पिछले साढ़े चार साल की सरकार का हमें उनका सहयोग मिला है।
हमने सभी नेताओं से मशविरा के बाद उन्हें पार्टी में लिया है। यह कदम आने वाले समय में पार्टी और सरकार को मजबूत बनाएगा होशियार सिंह और प्रकाश राणा केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में हमारी सरकार को और मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी चुनावी मोड में है और पूरे राज्य का वातावरण के पक्ष में है। जयराम ने कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा हिमाचल से प्यार किया है और यह उनकी शिमला यात्रा के दौरान यह काफी स्पष्ट था, अब पीएम 16 और 17 जून को धर्मशाला आ रहे हैं।
हिमाचल में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है और हम जुलाई में एम्स का उद्घाटन करेंगे।भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक पूरी तरह सफल रही और बैठक से हमारी पार्टी से एकता का संदेश दिया है।
जसवंत ठाकुर, राकेश जामवाल और 20 अन्य भी आज पार्टी में शामिल हुए।
इस मौके पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल और प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल उपास्थित रहे।

3 Attachments

सम्बंधित समाचार

Comments are closed