मिशन रिपीट के लिए संगठन द्वारा तय कार्यक्रमों के अनुरूप कार्य कर जीत में मिलेगी मदद : जयराम

शिमला: भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति जिसका आयोजन हमीरपुर के वासी पैलेस में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सकारात्मक एवम उज्ज्वल विचारों सहित आज सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ।
उन्होंने बताया कि उपलब्धियां हमें आगे बढ़ने में सहायक बनाती है लेकिन जीत के लिए चुनाव ही नहीं बल्कि जीवन में भी लक्ष्य को अर्जित करने के लिए दृढ़ संकल्प की जररूत होती है।
जयराम ने कार्यकर्त्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि साफ मन और संगठन को आगे रखकर बढ़ने की प्रवर्ति से ही भाजपा के कार्यकर्त्ता का मूलभाव बनता है।
उन्होंने बताया कि मिशन रिपीट के लिए भाजपा कार्यकर्त्ताओं को संगठन द्वारा तय कार्यक्रमों के अनुरूप कार्य कर जीत में मदद मिलेगी।उपस्थित कार्यकर्त्ताओं को प्रधानमंत्री मोदी  के जीवन से सीख लेकर संगठन प्रथम, राष्ट्र सेकंड एवम अपने आपको अंतिम में रख कर जीवन मे आत्मसाध कर कार्य करने का प्रण लेना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन के निर्माण में बहुत से कार्यकर्ताओं ने जीवन न्योछावर कर दिया लेकिन संगठन बने और बढ़े इस निमित लगातार चलते गए और बढ़ते गए लेकिन विचार को जीवंत रखा।

जयराम ने कहा हम खुशनसीब कार्यकर्त्ता हैं जिन्होंने वर्तमान में भाजपा के इस गौरवशाली पल को जिया है और साक्षी बनाया है।

जयराम ने कहा कि मोदी के सपने का भारत निर्माण करने में हिमाचल प्रदेश की एक निर्णायक भूमिका है जिसके लिए हम सबको तैयार रहना होगा।उन्होंने कहा कि मोदी जी ने अनुच्छेद 370 समाप्त कर, राममंदिर का निर्माण कर,ट्रिपल तलाक़ समाप्त कर एक भारत, श्रेष्ठ भारत का निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया है।
वहीं हिमाचल में 125 यूनिट फ्री बिजली, महिलाओं का 50 फीसदी बस किराया व ग्रामीण क्षेत्र में फ्री पानी की व्यवस्था कर प्रदेश के उस वर्ग को लाभ देने का काम किया है जिसका इस प्रदेश के निर्माण में एक सार्थक रोल है।

उन्होंने बताया कि वर्तमान साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में भाजपा सरकार ने सर्वजन हिताय के नियम अनुसार आगे बढ़ी है।उन्होंने कहा के वर्तमान भाजपा सरकार प्रदेश के 72 लाख लोगों के सहयोग से रिवाज बदलने में सफल होगी एवम वर्ष 2022 में मिशन रिपीट करने में सफल होगी।

जयराम ने उपस्थित कार्यकर्त्ताओं को संगठन द्वारा तय ज़िम्मेदारी के अनुरूप काम करने का संकल्प लेकर इस कार्यसमिति से अपने अपने मण्डल में जाकर सकारात्मक ऊर्जा के साथ काम मे लगने का प्रण लेना होगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed