सोलन: वी-एम्पॉवर कोचिंग प्रोग्राम द्वारा सम्मान समारोह आयोजित

कोचिंग के पहला चरण में एमबीए और बीटेक समिट रिसर्च प्रोग्राम (एसआरपी) के छात्रों ने लिया भाग

सोलन: शूलिनी विश्वविद्यालय में वी-एम्पॉवर कोचिंग टीम ने कोचिंग के पहले चरण को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया।

कुलपति प्रो अतुल खोसला और कोच पायल खन्ना द्वारा शुरू की गई शूलिनी विश्वविद्यालय में कोचिंग पहल की कामयाबी के  उपलक्ष्य में यह समारोह आयोजित किया गया।  कोचिंग के पहला चरण में  एमबीए और बीटेक समिट रिसर्च प्रोग्राम (एसआरपी) के छात्रों ने भाग लिया।

चांसलर पीके खोसला के प्रोत्साहन के शब्दों ने समारोह  की नींव रखी क्योंकि उन्होंने सभी उपस्थित लोगों के साथ अपनी यात्रा साझा की। उन्होंने कोचिंग में शामिल लाभों और चरित्र ढलाई पर बात की ।

प्रो. सौरभ कुलश्रेष्ठ, डीन, अनुसंधान और विकास शूलिनी विश्वविद्यालय ने अपने कोचिंग अनुभव के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने अपने पूरे जीवन में कई अलग-अलग लोगों से कई अलग-अलग तरीकों से सीखा है।

छात्रों पर पड़ने वाले प्रभावों को समझने के लिए छात्र प्रशंसापत्र प्रस्तुत किए गए। दो छात्रों ने कोचिंग के अवसर का लाभ उठाने के बाद लाभान्वित होने की बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया साझा की। कोचिंग से जीवन के विभिन्न पहलुओं में लाभ मिलता है, चाहे वह अकादमिक हो या कॉर्पोरेट।

पायल खन्ना ने आईसीएफएफ-शूलिनी इग्नाइट सर्वेक्षण के परिणाम प्रस्तुत किए, जो इस बारे में बहुत कुछ कहते हैं कि कोचिंग प्रोजेक्ट कितना अच्छा चला।

कोच पायल खन्ना ने कुलपति प्रो. अतुल खोसला को उनके दृष्टिकोण और कार्यक्रम के पीछे अटूट समर्थन, हमारे समर्पित छात्रों और इस सम्मान को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed