सोलन: अस्पताल में मरीज खिड़की से कूदा, मौत

ऊना: हिमाचल एक्‍सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर 19 वर्षीय युवक की मौत

ऊना/अम्ब: ऊना के ठठल में ट्रेन से कटकर 19 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। अंकित कुमार पुत्र प्रीतम चंद ठठल पंचायत के हलेड़ गांव का रहने वाला था।जानकारी के अनुसार, ऊना जिले के उपमंडल अंब के तहत ठठल में हिमाचल एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अंकित कुमार पुत्र प्रीतम चंद निवासी हलेड़, ग्राम पंचायत ठठल पंचायत के के रूप में हुई है। हादसे की सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। वहीं, शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि अंकित कुमार एक सर्विस स्टेशन में मैकेनिक का काम सीख रहा था।

जानकारी के अनुसार, अंकित कुमार बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे घर से रेलवे लाइन से होते हुए पक्का परोह में काम पर जा रहा था। इस दौरान ठठल स्कूल के पास पीछे से आ रही हिमाचल एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर कट गया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर, ठठल पंचायत प्रतिनिधि अमन ज्योति ने कहा मृतक युवक परिवार इकलौता बेटा था। मृतक की बहन की भी करीब 10 साल पहले सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। अब अचानक हादसे में बेटे की मौत हो जाने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। उन्होंने कहा परिवार की माली हालत भी ठीक नहीं है। उन्होंने प्रशासन से पीड़ित परिवार की हालत को देखते हुए इन्हें फौरी राहत देने की मांग उठाई है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed