मोदी रैली को लेकर घर-घर जाकर निमंत्रण पत्र बांटेंगे भाजपा के प्रमुख नेता : कश्यप

• मोदी रैली के लिए पार्षदों के लिए प्रति निगम वार्ड 300 लोगों का लक्ष्य रखा गया है

 शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर में नगर निगम शिमला के पार्षदों की बैठक की अध्यक्षता की।  बैठक में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्य, संजीव कटवाल, जिला प्रभारी डेजी ठाकुर और मेयर सत्य कौंडल भी मौजूद थे। बैठक में मौजूद पार्षदों ने 31 मई को होने वाली शिमला के रिज मैदान पर आगामी पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए विभिन्न सुझाव दिए। बैठक का केंद्र रैली से संबंधित संख्या पक्ष रहा।

 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि केंद्र सरकार के 8 वर्ष पूरे होने के अवसर पर होने वाली विशाल रैली पूरी तरह सफल होगी।

 देश के सभी मुख्यमंत्री चाहे भाजपा हों या विपक्षी दलों के मुख्यमंत्री राष्ट्रीय स्तर पर कार्यक्रम के साक्षी होंगे।  यह रैली राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मजबूत संदेश देगी।  उन्होंने कहा कि यह चुनावी साल है और नगर निगम शिमला के चुनाव नजदीक आ रहे हैं, यह जनसभा आने वाले चुनावों के लिए भाजपा को बाल देने वाली साबित होगी ।

 पूरे देश और प्रदेश का माहौल भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, मंत्री सुरेश भारद्वाज, भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, महापौर सत्य कौंडल, बोर्ड व निगम के अध्यक्ष रूपा शर्मा, गणेश दत्त, खुशी राम बालनाथा समेत अन्य प्रमुख नेता मोदी रैली को लेकर घर-घर जाकर सभी को निमंत्रण-पत्र बांटेंगे। 

 उन्होंने कहा कि नगर निगम के लिए प्रति निगम वार्ड में 300 लोगों का लक्ष्य रखा गया है।

 सभी पार्षद बैठक में दिए गए सभी निर्देशों का कड़ाई से पालन करेंगे।प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 29 मई को मन की बात कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा और कार्यक्रम के बाद सभी संबंधित वार्डों में स्वच्छता अभियान और आमंत्रण अभियान चलाया जाएगा।

 हम भाजपा समर्थक परिवारों पर भाजपा का झंडा फहराएंगे।कार्यकर्ता सुबह नौ बजे तक रैली मैदान में पहुंच जाएंगे।

 उन्होंने कहा कि शिमला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए आम जनता उत्साहित है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed