पांवटा साहिब में पंजाब पुलिस ने मारा छापा, बरामद की नशीली दवाईयां

सिरमौर: पुलिस की टीम पर खनन माफिया ने किया हमला

हिमाचल: प्रदेश में आय दिन बढ़ती आपराधिक घटनाओं ने यहाँ की शांतिपूर्ण मौहाल को ख़राब करके रख दिया है। आय दिन आपराधिक मामले कम होने के बजाय बढ़ते जा रहे हैंप्रदेश के सिरमौर जिले में पांवटा साहिब के रामपुर घाट क्षेत्र में खनन माफिया पुलिस व खनन विभाग कर्मियों पर हमलाकर दिया। मामला बुधवार देर रात का है। बताया जा रहा है कि खनन माफिया यमुना नदी के चोर रास्ते से खनन सामग्री ट्रक से ले जा रहे थे। 

पुलिस और वन विभाग के कर्मियों ने खनन माफिया को रोकने का प्रयास किया तो माइनिंग इंस्पेक्टर को ही अगवा कर लिया। माइनिंग इंस्पेक्टर किसी तरह माफिया के चंगुल से छूट कर भागा। खनन माफिया ने पुलिस जवान और वन विभाग कर्मी से मारपीट भी की। इस संबंध में थाना पांवटा में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पांवटा साहिब के डीएफओ कुणाल अंग्रिश ने बताया की अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करने गए वन रक्षक के उपर कुछ लोगों ने डंडों के साथ हमला करने का प्रयास किया है। जिनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवाई गई है। दूसरी तरफ पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि वन विभाग की शिकायत पर आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed