ताज़ा समाचार

एसआईएलबी ने मनाया मदर्स डे

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संस्थान की अध्यक्षा सरोज खोसला ने की शिरकत 

कार्यक्रम में सभी शिक्षकों, कर्मचारियों और कुछ छात्रों की माताएं भी रहीं मौजूद 

माँ पर बहुत सारी जिम्मेदारियाँ होती हैं, वह बिना रुके और थके उन्हें लगातार निभाती हैं : सरोज खोसला

मां एक महान नेता होती है जो अपना काम पूरी निष्ठा से करती है : प्रो. अतुल खोसला

सोलन: शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज एंड बिजनेस मैनेजमेंट (एसआईएलबी) में मदर्स डे धूमधाम से मनाया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती की पूजा के साथ दीप प्रज्ज्वलित कर की गई। इसके बाद छात्राओं ने भाषण, नाटिका और नाटक के माध्यम से सभी माताओं को आदर सम्मान दिया गया ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संस्थान की अध्यक्षा  सरोज खोसला ने शिरकत की। शूलिनी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर अतुल खोसला ने बीच  कार्यक्रम में शिरकत कर सभी को चौंका दिया। उन्होंने अपनी मां सरोज खोसला को गले लगाकर मदर्स डे की बधाई दी
कार्यक्रम में सभी शिक्षकों, कर्मचारियों और कुछ छात्रों की माताएं भी मौजूद थीं।
अध्यक्षा सरोज खोसला ने अपने संबोधन में कहा कि मां ही एक ऐसी शख्सियत है जो अपने बच्चों को कभी अकेला नहीं छोड़तीमाँ पर बहुत सारी जिम्मेदारियाँ होती हैं, वह बिना रुके और थके उन्हें लगातार निभाती हैं। हम उनके योगदान के लिए उन्हें कुछ भी श्रेय नहीं दे सकते, हम केवल उन्हें धन्यवाद दे सकते हैं।

प्रोफेसर अतुल खोसला ने भी छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि मां एक महान नेता होती है जो अपना काम पूरी निष्ठा से करती है। उन्होंने कहा कि हमें अपनी मां की तरह अपने काम से प्यार करना चाहिए, तभी हम जीवन में ऊंचाइयों को छू सकते हैं।

  कार्यक्रम के अंत में एक वीडियो दिखाया गया जिसमें एसआईएलबी में कार्यरत सभी माताओं को उनके बच्चों ने धन्यवाद दिया और सभी माताओं को अपनी प्रेरणा मानकर उन्हें अपना नायक कहा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed