धर्मशाला विधानसभा परिसर में खालिस्तान के झंडे लगना देश-प्रदेश के खुफिया तंत्र को एक बड़ी चुनौती : राठौर

शिमला: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि धर्मशाला स्थित विधानसभा परिसर में खालिस्तान के झंडे लगना देश प्रदेश के खुफिया तंत्र को एक बड़ी चुनौती है।उन्होंने इस प्रकरण की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए इसकी पूरी जांच और खुफिया तंत्र को चुस्त दुरुस्त करने की आवश्यकता पर बल दिया है।

राठौर ने आज यहां एक बयान में इस घटना को बेहद गम्भीर बताते हुए कहा कि धर्मशाला के अति सुरक्षित क्षेत्र विधानसभा परिसर में अलगवावादी ताकतों की घुसपैठ कर अपने झंडे लगाना इस क्षेत्र में प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था की भी पूरी पोल खोलता है। उन्होंने कहा कि हिमाचल जैसे शांत क्षेत्र को अशांत करने की कोई भी कोशिश किसी भी स्तर पर सहन नहीं की जा सकती।

राठौर ने आशंका जताते हुए कहा है  कि राजनीति के ध्रुवीकरण के चलते कहीं लोगों का ध्यान बाँटने का कोई षडयंत्र तो नहीं है।इसलिए इस पूरे प्रकरण की जांच जल्द कर लोगों को सच्चाई से वाकिफ करवाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश की एकता और अखंडता पर किसी भी प्रकार की आंच सहन नहीं की जा सकती इसलिए देश प्रदेश को धमकी देने वाले को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए चाहे वह कितना भी प्रभावशाली हो।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed