अवार्डों को वापिस करना राजनीति से प्रेरित : गणेश दत

  • अवार्डों को वापिस करना राजनीति से प्रेरित : गणेश दत
  • प्रधानमंत्री की छवि को खराब करने का प्रयास
अवार्डों को वापिस करना राजनीति से प्रेरित : गणेश दत

अवार्डों को वापिस करना राजनीति से प्रेरित : गणेश दत

शिमला: हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता गणेश दत ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी व वामपंथियों के समर्थक साहित्यकारों, लेखकों व फिल्मी कलाकारों का उनके मिले अवार्डों को वापिस करना राजनीति से प्रेरित है तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की छवि खराब करने का एक कुप्रयास है, लेकिन जो लोग इस कार्य में लगे हैं वह एक्सपोज हो गए हैं तथा वे लोग एक षड़यंत्र के तहत इस प्रकार का घटिया कार्य कर रहे हैं।

गणेश दत ने कहा कि कोई भी सम्मान अथवा अवार्ड किसी की योग्यता के आधार पर मिलता है लेकिन जिन लोगों ने ये अवार्ड वापिस किए हैं, वे शायद अपने आप को सम्मान के काबिल नहीं मानते होंगे अन्यथा सम्मान कभी भी वापिस नहीं होता सम्मान सदा बरकरार रहता है।

भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि दादरी की घटना के बाद कुछ विपरीत विचारधारा के लोगों ने यह कह कर सम्मान वापिस किया कि इससे उनको ठेस लगी है। भारतीय जनता पार्टी किसी भी सामप्रदायिक घटना की निंदा करती है तथा देश व प्रदेश में सोहार्द का वातावरण बना रहना चाहिए।

पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि यह सारा प्रकरण राजनीति से प्रेरित है तथा प्रधानमंत्री की छवि को खराब करने का प्रयास है, जिसे कभी भी स्वीकार नहीं किया जाएगा।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *