भाजपा प्रदेश के लोगों को गुमराह करने का असफल प्रयास कर रही : राठौर

शिमला: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री की घोषणाओं को चुनावी घोषणाएं करार देते हुए कहा है की यह जमीन पर नहीं उतर सकती,क्योंकि प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने है।

राठौर ने मीडिया के साथ अनौपचारिक बातचीत में कहा कि अच्छा होता मुख्यमंत्री रसोई गैस के दाम कम कर लोगों को राहत देते। उन्होंने कहा कि डीज़ल पेट्रोल पर वेट कम कर बढ़ती महंगाई से लोगों को राहत देते,जिससे रोजमर्रा की वस्तुओं के दाम कम होते।

राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री बगैर सोचे समझे बगैर किसी बजट प्रावधान के जल्दबाजी में घोषणाएं कर रहें है। उन्होंने कहा कि गत चार सालों में मुख्यमंत्री को लोगों की न तो मुश्किलें ही नजर आई और न ही समस्याएं। आज हालत यह है कि एक तरफ बढ़ती महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है तो दूसरे बेरोजगारी ने।

राठौर ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि भाजपा को यह भली भांति पता है कि उन्हें आगामी विधानसभा चुनावों में हार का मुंह देखना ही है,इसलिए घोषणाओं पर घोषणाए किए जाओ।

राठौर ने प्रदेश में बढ़ते कर्ज पर चिंता प्रकट करते हुए कहा है कि सरकार ने फिजूलखर्च कर प्रदेश को 70 हजार करोड़ के कर्ज के बोझ तले डूबा दिया है। राठौर ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा है कि भाजपा प्रदेश के लोगों को गुमराह करने का असफल प्रयास कर रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed