आम आदमी पार्टी का प्रदेश में कोई आधार नहीं, ऐसे में उन्हें कॉपी करने का सवाल ही नहीं बनता : कश्यप

 जयराम ठाकुर सरकार आम जनमानस की सरकार : कश्यप

भाजपा ने महिला को बचत, ग्रामीण जनता और बिजली उपभोक्ताओं का रखा ख़्याल

शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 25 जनवरी, 2022 को हिमाचल के पूर्ण राज्यत्व दिवस के अवसर पर घोषणा की थी कि हिमाचल में 0 से 60 यूनिट बिजली खर्च करने पर किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा। साथ ही 61 से 125 यूनिट तक बिजली इस्तेमाल करने पर बिजली शुल्क 1 रू0 55 पैसे से घटाकर 1 रू0 कर दिया था। हिमाचल दिवस के 75वें स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बिजली उपभोक्ताओं को और राहत प्रदान करते हुए 0 से 125 यूनिट तक बिजली नि:शुल्क कर दी है जोकि मुख्यमंत्री का सराहनीय कदम है। इस फैसले से प्रदेश के साढ़े 11 लाख बिजली उपभोक्ताओं को सीधा लाभ मिलेगा। 

सुरेश कश्यप ने कहा कि महिला सशक्तिकरण के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने महिलाओं को हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों में यात्रा करने पर किराये में 50 प्रतिशत की कटौती करने की घोषणा कर प्रदेश की माताओं, बहनों को बेहतरीन तोहफा दिया है। प्रदेश की महिलाएं रोजगार एवं अन्य दैनिक कार्यों के लिए जब भी यात्रा करेगी उनका आधा किराया लगेगा। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उपरले हिमाचल और निचले हिमाचल का भेद मिटाकर पूरे प्रदेश का एक समान विकास किया है। उन्होनें कहा कि वर्तमान जयराम सरकार जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश की जनता की निष्काम सेवा कर रही है, निश्चित तौर से वर्ष के अंत में होने वाले विधान सभा चुनावो में एक बार पुनः भाजपा प्रदेश में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह निर्णय किसी राजनीतिक दल को कॉपी करके नहीं लिया गया है। आम आदमी पार्टी का प्रदेश में कोई आधार नहीं है, ऐसे में उन्हें कॉपी करने का सवाल ही नहीं बनता।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed