मण्डी : कार खड्ड में गिरी, पांच की मौत

कांगड़ा: धारकंडी के कनोल में सड़क हादसा, दो युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर

कांगड़ा: जिला कांगड़ा के धार कंडी के कानोल में बुधवार की सुबह हुए सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायल टांडा अस्पताल में दाखिल हैं। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हुई जबकि दूसरे ने टांडा में दम तोड़ा। जानकारी के अनुसार कार सवार विवेक कुमार पुत्र रमेश चंद, गांव रुलेहड़, डाकघर वोह, तहसील शाहपुर, अजय कुमार पुत्र ठाकुर सिंह, गांव भुथ वां, डाकघर धुलारा, तहसील सिहुंता जिला चंबा, बृज लाल पुत्र सरदार सिंह और संदीप पुत्र कृष्ण चंद दोनों निवासी गांव धुलारा, तहसील सिहुंता, जिला चंबा कार में सवार होकर सल्ली के गांव नौली के किसी रिश्तेदार के घर गए थे।

रात तीन बजे से वह चारों कार एच पी 54 सी 9633 में वापस आ रहे थे। जब वह रात साढ़े तीन बजे कनोल में पहुंचे तो उनकी गाड़ी नीचे खाई में जा गिरी, जिसमें विवेक (30) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर घायल अजय (32) ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल टांडा में दम तोड दिया। मृतक अजय कुमार ही कार ड्राइव कर रहा था। इसके साथ ही गंभीर रूप से घायल बृज लाल (28) और संदीप कुमार (29) टांडा में उपचाराधीन हैं। मौके पर पहुंचे एएसआई अश्वनी ने बताया कि स्थानीय लोगों को हादसे की जानकारी सुबह साढ़े पांच बजे मिली। जिसके बाद थाना शाहपुर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की टीम साढ़े सात बजे मौके पर पहुंची।

स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों और घायलों को अस्पताल पहुंचा गया। हादसे की परिजनों को सूचना दे दी गई है। मृतक विवेक का धर्मशाला जबकि अजय का टांडा अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घायलों की हालत काफी गंभीर है। हादसे के प्रमुख कारण का पता नहीं चल पाया है। क्योंकि हादसा रात को हुआ था, इसलिए घायलों के बयान के बाद ही हादसे के कारण का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed