सरकार के भीतर कुछ लोग ’कुर्सी बचाओ समय निकालो’ में व्यस्त : बीजेपी

भाजपा प्रवक्ता गणेश दत्त

भाजपा प्रवक्ता गणेश दत्त

शिमला: हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि प्रदेश में नये चुनाव ही एक मात्र विकल्प बचा है जिससे प्रदेश में स्थायित्व आ सकेगा तथा जनता अपनी पसन्द की सरकार चुनेगी। पार्टी ने कहा कि प्रदेश अनिश्चितता एवं भ्रष्टाचार से ग्रस्त हो गया है।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता गणेश दत ने कहा है कि मुख्यमंत्री के विरूद्ध भ्रष्टाचार के आरोप लगने एवं सीबीआई द्वारा उनके विरूद्ध केस दर्ज करने के बाद जहां राजनैतिक क्षेत्रों में विभिन्न चर्चा के बजार गर्म हैं वहीं सरकार के भीतर भी कुछ लोग ’कुर्सी बचाओ समय निकालो’ में व्यस्त हो गए हैं। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि सरकार के अनिश्चितता के दौर के कारण प्रशासन पंगु हो गया है तथा जनता की सुनवाई कहीं पर भी नहीं हो रही है।

भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने निजी केसों की पैरवी के लिए सरकारी हैलीकॉप्टर का दुरूपयोग कर रहे हैं तथा सप्ताह में एक बार दिल्ली जाकर सरकारी खजाने को निजी स्वार्थ के लिए लुटा रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह जितनी बार भी अपने निजी उपयोग के लिए सरकारी हैलीकॉपटर दिल्ली ले गए हैं या अपनी कुर्सी बचाने के लिए हाईकमान के पास गए हैं, उसका पूरा भुगतान उनको अपने निजी खातों से करना चाहिए, लेकिन ऐसा अभी तक हो नहीं रहा है।

भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि प्रदेश सरकार के कुछ मंत्री मीडिया में तो यह कहते हैं कि सारा विधायक दल मुख्यमंत्री के साथ है लेकिन कई मंत्री इस प्रकरण में सत्ता परिवर्तन के साथ ही अपनी गोटियां फिट करने में लगे हैं। पार्टी ने कहा कि अनिश्चितता एवं उठापटक के दौर में केवल विधान सभा भंग कर नये चुनाव करवाना ही स्थायित्व के लिए एक विकल्प बचा है अन्यथा जिस प्रकार से प्रदेश के हालात चल रहे हैं उससे न विकास हो रहा है और न ही जनता की पूछ हो रही हैं। केन्द्र से आये बजट को खर्च नहीं किया जा रहा है तथा विकास पूरी तरह ठप्प हो गया है। पार्टी की मांग है कि विधान सभा भंग हो और नये चुनाव कराये जायें।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *