22 मार्च को महिला मोर्चा प्रतिभा सम्मान समारोह, 100 से अधिक महिलाओं का होगा सम्मान : रश्मि

• शिमला में गेयटी थियेटर में होगा कार्यक्रम का आयोजन, जयराम ठाकुर होंगे मुख्यातिथि
शिमला :  22 मार्च को रिज स्थित गेयटी थिएटर में प्रदेश महिला मोर्चा द्वारा प्रतिभा सम्मान समारोह “मनस्वी”का आयोजन किया जा रहा है। इस उपलक्ष्य पर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुख्यातिथि रहेगें। यह जानकारी भाजपा महिला मोर्चा हिमाचल प्रदेश की प्रदेश अध्यक्ष रशिम धर सूद दी। साथ ही स्थानीय विधायक व मंत्री सुरेश भारद्वाज कार्यक्रम के अध्यक्षता करेंगे। राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय महिला मोर्चा की महामंत्री इंदू गोस्वामी एवं राष्टीय महामंत्री दीप्ति रावत विशिष्ट अतिथि रहेंगें। हिमाचल महिला मोर्चा की प्रभारी रेणु रावत भी कार्यक्रम में विशेष रूप से उपस्थित रहेंगी।
रशिम धर सूद ने कहा कि इस समारोह में प्रदेश भर से तकरीबन 100 से अधिक महिलाओं को प्रतिभा सम्मान दिया जाएगा जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य कर देश प्रदेश का नाम ऊंचा किया है। इसके इलावा पार्टी स्तर पर लंबे समय तक काम करने वाली वरिष्ठ महिला कार्यकर्ताओं को भी  सम्मानित किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि समाज में महिलाओं की भूमिका होती है और भाजपा ने महिलाओं के सशक्तिकरण का कार्य हमेशा किया है। आज राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्षेत्र में महिलाओं की अहम भूमिका है। देश के हर क्षेत्र में महिला बड़-चढ़ कर काम कर रही है, आज रक्षा क्षेत्र में हमारी बेटियां बड़ी तादाद में हैं, सेना में बड़ी संख्या में हमारी बेटियां आगे बढ़ रही हैं। एनसीसी में भी बड़ी संख्या में आज बेटियां आ रही हैं। वर्तमान पांच राज्य के चुनावों में भी भाजपा की ओर से बड़ी संख्या में महिलाओं ने जीत दर्ज की है यह हमारे लिए गर्व की बात है। सैनिक स्कूलों में भी अब बेटियों को प्रवेश देने का हमारी सरकार ने फैसला लिया है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed