प्रदेश में पहले ही कोरोना का खौफ जारी.. ऐसे में चिकित्सकों की हड़ताल बेहद चिंताजनक व अफसोसजनक : राठौर

शिमला:  कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश में चल रही डॉक्टरों की पेन डाऊन हड़ताल पर चिंता व्यक्त करते हुए सरकार से हस्तक्षेप की मांग करते हुए इसे तुरंत खत्म करवाने और इनकी मांगो पर सहानभूति पूर्वक वार्ता करने को कहा है।उन्होंने कहा है कि डॉक्टरों की सुबह दो घण्टों की पेन डाऊन हड़ताल से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दूरदराज से आने वाले ग्रामीण लोगों को इस वजह से भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
राठौर ने सरकार पर आरोप लगाया है कि वह कर्मचारियों के साथ भेदभाव कर रही है। उन्होंने चिकित्सकों के साथ उनकी मांगो को लेकर कोई बातचीत न करने पर हैरानी जताते हुए कहा है कि चूंकि प्रदेश में पहले ही कोरोना का खौफ जारी है ऐसे में चिकित्सकों की हड़ताल बेहद चिंताजनक है व अफसोसजनक है।
राठौर ने चिकित्सकों से भी आग्रह किया है कि वह जनहित में फिलहाल अपने इस संघर्ष को स्थगित करते हुए लोगों के स्वास्थ्य जांच को प्रमुखता दें। उन्होंने कहा है कि अभी प्रदेश में ठंड का प्रकोप जारी है और लोगों को अपने स्वास्थ्य जांच और अन्य इलाज के लिए भटकना पड़ रहा है। ऐसे में आपात स्थिति में आये रोगियों को भी बेहद तकलीफ से गुजरना पड़ रहा है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed