उपायुक्त ने किया उपायुक्त कार्यालय परिसर में एटीएम का उद्घाटन

  • यह हिमाचल का 498वां एटीएम : मिश्रा

शिमला : उपायुक्त शिमला दिनेश मल्होत्रा ने आज उपायुक्त कार्यालय परिसर में भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शिमला शहर का यह मुख्य स्थल है। उपायुक्त कार्यालय व नगर निगम कार्यालय परिसर में होने के कारण एटीएम सुविधा की यहां अत्यंत आवश्यकता थी।

मल्होत्रा ने बताया कि यह क्षेत्र लोअर बाजार के साथ जुड़ा होने के कारण जहां इस एटीएम से आम नागरिकों, व्यापारियों को लाभ मिलेगा, वहीं उपायुक्त कार्यालय व नगर निगम कार्यालय के कर्मचारियों तथा कार्यालयों में सेवाएं प्राप्त करने आए लोगों के लिए भी यह अत्यंत सुविधाजनक होगा। उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक द्वारा ग्राहक सेवाओं में उठाए जा रहे कदमों की सराहना करते हुए अपने प्रयासों को जारी रखने की अपील की।

भारतीय स्टेट बैंक के हिमाचल मंडल के उप महाप्रबंधक प्रभात कुमार मिश्रा ने बताया कि यह हिमाचल का 498वां एटीएम है तथा क्षेत्र-2 में 67वां एटीएम है। उन्होंने कहा कि शिमला में दो से 2.5 किलोमीटर के फासले पर बैंक द्वारा एटीएम सुविधाएं उपलब्ध करवाने का प्रयास किया गया है। क्षेत्र-2 के क्षेत्रीय प्रबंधक राकेश कुमार तेजी ने बताया कि यह शिमला का 34वां एटीएम है। इसके अतिरिक्त बैंक द्वारा तीन सीडीएम भी लगाए गए हैं।

इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुकत यूनुस, एडीएम प्रोटोकॉल जीसी नेगी, जिला राजस्व अधिकारी प्रवीण टाक, सहायक आयुक्त इशा ठाकुर, उपमण्डलाधिकारी शहरी हिमस नेगी व ग्रामीण ज्ञान सागर नेगी, तहसीलदार शहरी अनिल शर्मा, व ग्रामीण मंजीत शर्मा के अतिरिक्त बैंक के उप प्रबंधक सुमन पाल दत्ता व उपायुक्त कार्यालय के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *