मण्डी: जहरीली शराब पीने से दो और लोगों की मौत, 4 गिरफ्तार

मण्डी: प्रदेश मण्डी के सुंदरनगर में जहरीली शराब पीने से दो और लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान सीता राम पुत्र बंगालू राम निवासी खनयोड तहसील सुंदरनगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सीता राम ने घर मे दम तोड़ा है। उसने 17 जनवरी को शराब पी थी। सीता राम मिस्त्री का काम करता था।परिजनों को कमरे में पानी की बोतल में शराब मिली हुई मिली है। पुलिस ने बोतल व शव कब्जे में लिया है।

वहीं, भगत राम की गुरुवार तड़के मौत हो गई। वह नेरचौक मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन था।

इसके अलावा जहरीली शराब पीने से भर्ती गणपत की हालत नाजुक है। आधी रात को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। अभी तीन और लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

बुधवार को पांच लोगों की मौत हुई थी। इस तरह अब तक सात लोग जान गंवा चुके हैं। एसडीएम धर्मेश रामोतरा ने मौत की पुष्टि की है।तीन और मरीज नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भर्ती किए गए हैं। तबीयत बिगड़ने पर इन्हें अस्पताल लाया गया। एक को आईजीएमसी शिमला से पीजीआई रेफर किया गया है। पांच मेडिकल कॉलेज नेरचौक में भर्ती हैं। एसडीएम धर्मेश रामोत्रा ने बताया कि सुंदरनगर उपमंडल में लाऊडस्पीकर के साथ 10 गाड़ियां लगाई गई हैं। लोगों को जागरूक किया जा रहा है। लक्षण होने पर चिकित्सीय सलाह लें। अवैध शराब की सूचना हो तो पुलिस को बताएं।

मण्डी जिले में जहरीली शराब  पीने से सात लोगों की मौत के बाद पुलिस अब एक्शन में आई है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सुंदरनगर क्षेत्र में जहरीली शराब से मौत मामले में पुलिस ने एक पूर्व पंचायत प्रधान सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, चारों आरोपियों पर इलाके में शराब बेचने का आरोप है।पुलिस ने आरोपियों से शराब भी बरामद की है। साथ ही इन पर आरोप है कि मामला सामने आने के बाद इन्होंने शराब की बोतलें नष्ट कर दी थी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed