मंत्री सुरेश भारद्वाज ने किया न्यू शिमला में पुस्तकालय व ओपन जिम का उद्घाटन

शिमला:  न्यू शिमला के पटयोग वार्ड में 5 लाख रुपये की लागत से वार्ड कार्यालय, 7 लाख रुपये की लागत से निर्मित पुस्तकालय व 6 लाख रुपये की लागत से निर्मित ओपन जिम का शहरी, विकास, आवास, नगर नियोजन, संसदीय कार्य एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज उद्घाटन किया।
उन्होंने सेक्टर-1 के सामुदायिक भवन में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नीति आयोग द्वारा शिमला शहर को सतत विकास लक्ष्य में पहले पायदान में आंका है तथा स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत शिमला को आधुनिक शहरों की तरह बनाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार लोगों को विकास के लाभ पहुंचाने में वचनबद्ध है और लोगों को शहर में आधुनिक आधारभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी।
शहरी विकास मंत्री ने स्थानीय पार्षद आशा शर्मा द्वारा किए गए विकासात्मक कार्यों की सराहना की तथा लोगों को पार्किंग की समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर उन्होंने जन समस्याएं भी सुनी तथा उनका त्वरित निवारण भी किया और नगर निगम के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।
इससे पूर्व पटयोग वार्ड की पार्षद आशा शर्मा ने मुख्यातिथि का स्वागत किया तथा वार्ड की समस्याओं से उन्हें अवगत करवाया।
इस अवसर पर नगर निगम महापौर सत्या कौंडल, उप-महापौर शैलेन्द्र चौहान, नगर निगम आयुक्त आशीष कोहली, नगर निगम संयुक्त आयुक्त अजीत भारद्वाज, कुसुम्पटी भाजपा मण्डल अध्यक्ष जितेन्द्र भोगटा, शिमला मण्डल भाजपा अध्यक्ष राजेश शारदा, पार्षद पूर्ण मल, डाॅ. किमी सूद, अर्चना धवन, रचना शर्मा, विदूषी शर्मा, मीरा शर्मा, कुसुम लता ठाकुर व राकेश चौहान भी उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *