SBI प्रबंधक और एजेंसी प्रतिनिधि 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

हिमाचल: 25 हजार की रिश्वत ले रहे एसएचओ ने की विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश, फरार

हमीरपुर: जिला के नादौन थाना के एसएचओ पर 25000 रुपए की रिश्वत लेने के आरोप लगे हैंविजिलेंस थाना हमीरपुर की टीम जब एसएचओ को गिरफ्तार करने के लिए मौके पर पहुंची तो वह वहां से फरार  हो गयारिश्वत लेने के बाद एसएचओ ने भागने के लिए विजिलेंस की टीम पर गाड़ी तक चढ़ाने का प्रयास कर दियाखतरे को देखते हुए विजिलेंस की टीम ने गाड़ी को तो रास्ता दे दिया, लेकिन एसएचओ की धरपकड़ के लिए प्रयास लगातार जारी है

आरोपी की गाड़ी विजिलेंस ने हमीरपुर पुलिस की मदद से बरामद कर ली है। उधर, विजिलेंस ने आरोपी के खिलाफ स्थानीय पुलिस थाने में हत्या के प्रयास की शिकायत दर्ज करवा दी है। विजिलेंस को मिली शिकायत के अनुसार शिकायतकर्ता ने आरोप लागाया कि एसएचओ नादौन नीरज राणा ने मवेशियों को पठानकोट लेने जाने की अनुमति देने के एवज में 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी और पैसा न देने पर फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी थी।

जानकारी के मुताबिक मंडी निवासी सुखदेव ने विजिलेंस थाना हमीरपुर की टीम को शिकायत दी थी, जिसमें उन्होंने एक मामले में एसएचओ नादौन थाना नीरज राणा पर रिश्वत लेने के आरोप लगाए थे। शिकायत मिलने के बाद विजिलेंस थाना हमीरपुर की टीम की तरफ से ट्रैप लगाया गया। ट्रैप के मुताबिक शिकायत करने वाले व्यक्ति ने मांगी गई रिश्वत की राशि एसएचओ नीरज राणा को सौंपी। इसके बाद योजना के मुताबिक विजिलेंस थाना हमीरपुर की टीम ने बेला के समीप एसएचओ को पकड़ने के लिए प्रयास किया। एसएचओ के को रोकने का प्रयास किया तो उसने भागने के लिए टीम पर गाड़ी तक चढ़ाने का प्रयास कर दिया।जान बचाने के लिए टीम ने अपनी गाड़ी को साइड में कर लिया। हमीरपुर पुलिस के अनुसार आरोपी को जिले से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा। 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *