प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे मण्डी में 11 हजार 279 करोड़ रुपए की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास

शिमला:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  27 दिसंबर को प्रदेश सरकार के चार साल पूरा होने पर मंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर इन्वेस्टर मीट की दूसरी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन भी किया जाएगा। मण्डी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 हजार 279 करोड़ रुपए की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। मंगलवार को शिमला में पत्रकार वार्ता में मुख्यमंत्री जयराम ने यह जानकारी दी।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि 27 दिसंबर को मंडी में प्रदेश सरकार के चार साल पूरा होने पर प्रस्तावित कार्यक्रम में पीएम मोदी पहली बार साथ 11279 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 2082 करोड़ की सावड़ा कुडडू, 1811 करोड़ की लुहरी फेज-1, 688 करोड़ की धौलासिद्ध, 6700 करोड़ रुपये के रेणुका बांध प्रोजेक्ट को जनता को समर्पित करेंगे। रेणुका बांध का लाभ हिमाचल, दिल्ली, उत्तराखंड, हरियाणा को लाभ होगा।

पद से हटाने की अटकलों पर चुटकी लेते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि अटकलें भी चलती रहेंगी और जयराम भी चलता रहेगा। 5 साल तक यही सिलसिला जारी रहेगा। कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में जब अधिकारियों पर नियंत्रण था तब कौन सी सरकार रिपीट हुई। उन्होंने कहा कि यह सरकार एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस के इस बंधन को तोड़ेगी और 2022 एक बार फिर सत्तारूढ़ होगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *